Breaking News
Home / खबरे / सैफ़ अली खान की पत्नी के साथ कर दी थी अमिताभ बच्चन ने ग़लत काम, डर से हो गया था सैफ़ की पत्नी का भी मुँह लाल ये थी वजह

सैफ़ अली खान की पत्नी के साथ कर दी थी अमिताभ बच्चन ने ग़लत काम, डर से हो गया था सैफ़ की पत्नी का भी मुँह लाल ये थी वजह

सैफ़ अली खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और देश का बच्चाबच्चा इनका काफ़ी सम्मान करता है. सैफ़ अली खान आज के समय में जिस भी मुक़ाम पर है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफ़ी साल मेहनत करी है और उसी कि बदौलत आज के समय मे अभिनेता सैफ़ अली खान आज इस मुक़ाम पर है. सैफ़ अली खानकी इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त है और ऐसा इसलिए क्योंकि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में सैफ़ का एक तरफ़ा नाम चलता है. वर्तमान समय में सैफ़ अली खान मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ़ अली खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सैफ़ अली खान की पत्नी के साथ बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भरी महफ़िल में इतनी ग़लत हरकत कर दी थी जिसके बारे में कोई सोच नही नही सकता है. अमिताभ बच्चन के इस प्रकार की हरकत करने के बाद सैफ़ की पत्नी का मुँह डर से लालपिला हो गया था. इसी वजह से मीडिया में आज भी इनकी बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सैफ़ अली खान की पत्नी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं.

अमिताभ ने कर दिया था सैफ़ की पत्नी के साथ काफ़ी ग़लत, हो गई थी फिर सैफ़ की पत्नी की हालत ख़राब

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है जिनका आज के समय में इस बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और पूरे बॉलीवुड में इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त है. वर्तमान समय में मीडिया में हर जगह अमिताभ बच्चन काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ़ अली खान के साथ काफ़ी ग़लत हरकत कर दी थी. सैफ़ अली खान की इस पत्नी के बारे में बताए तो वह ओर कोई नही बल्कि उनकी पत्नी अमृता सिंह है जो कि बॉलीवुड की भी काफ़ी बड़ी अभिनेत्री है. अमिताभ बच्चन ने भरी महफ़िल में अमृता सिंह के साथ इतनी ग़लत हरकत कर दी थी कि अमृता सिंह का अमिताभ से डर लगने लगा था. जब से सैफ़ की पहली पत्नी अमृता और अमिताभ बच्चन के बीच का यह क़िस्सा सामने आया है मीडिया में इनके ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अमिताभ बच्चन ने सैफ़ की पत्नी अमृता के साथ किस प्रकार की ग़लत हरकत कर दी थी जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता है.

अमिताभ बच्चन ने कर थी अमृता के साथ काफ़ी ग़लत हरकत, फिर उठाया था अमृता ने यह क़दम

अमिताभ बच्चन और सैफ़ अली खान की पहली पत्नी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ़ की पत्नी रह चुकी अमृता को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि अमृता के साथ अमिताभ ने काफ़ी ग़लत हरकत के दी थी. हुआ कुछ ऐसा था की एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन अपने एक डैनी नाम के दोस्त के साथ आए थे जिसके साथ अमृता सिंह डान्स करने लगी थी और बताया जाता है कि यह बात अमिताभ को हज़म नही हुई और अमिताभ ने सबके सामने अमृता के साथ काफ़ी रोमांटिक हरकत कर दी किसके बाद अमृता मानो अमिताभ बच्चन से डर गई और उस दिन के बाद अमृता ने अमिताभ बच्चनसे बात करना भी बंद कर दिया और कई दिनो तक दोनो कि बीच में बातचीत बंद रही. बताया जाता है कि अमिताभ के ऐसा करने में बाद अमृता डर गई थी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.