Breaking News
Home / खबरे / सपना चौधरी और सैफ अली खान के बच्चों का बताया जा रहा है ये रिश्ता, सैफ़ करीना को लोग सुना रहे है खरी खोटी

सपना चौधरी और सैफ अली खान के बच्चों का बताया जा रहा है ये रिश्ता, सैफ़ करीना को लोग सुना रहे है खरी खोटी

सपना चौधरी ने पिछले कुछ दिनों में बहुत ज्यादा नाम कमाया हैं. सपना चौधरी के बारे में बताए तो उनके पास करोड़ो की सम्पति हैं. सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं जो कि अपने डांस से लोगो को लुभाती हैं. सपना चौधरी ने पिछले कुछ सालों में अपना बहुत ज्यादा नाम कर लिया है. सपना चौधरी शूरुआति समय मे सिर्फ और सिर्फ एक स्टेज डांसर के तौर पर धुरुआत की थी लेकिन आज सपना चौधरी एक ऐसी डांसर बन गई जिसने बहुत सारे एल्बम सांग किए और लोगो को अपना दीवाना बना दिया है. इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा में हैं.

सपना के चर्चा में रहने की वजह ओर कोई नही बल्कि उनका 1 साल का बच्चा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालहि में सपना चौधरी ने अपने बच्चे का पहला जन्म दिन बनाया है. सपना चौधरी ने अपना बच्चे का नाम ओर चहरा अभी तक किसी के सामने नही लाया था लेकिन हालहि अपने बच्चे की फ़ोटो वायरल की हैं. यह फोटो सपना चौधरी ने नही बल्कि उनके परिवार वालो ने की हैं. सपना चौधरी का चर्चा में रहने का सबसे बड़ा कारण है उनके बेटे का नाम. लोग सपना चौधरी के बेटे की तुलना सैफ अली खान के बेटे से कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखरी क्यों सोशल मीडिया पर लोग सपना चौधरी के नाम को सैफ अली खान के साथ जोड़ रहे हैं.

बेटे का नाम रख दिया ऐसा , बन गई सपना चौधरी चर्चा का विषय

सैफ अली खान पिछले कुछ समय से अपने छोटे बेटे की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में च रहे थे. सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम सिकंदर रखा था जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे थे. जैसे ही लोगो के बीच मे यह मामला शांत हुआ लोग सब कुछ भूल चुके थे लेकिन हालहि में जैसे ही सपना चौधरी ने अपने बेटे के फोटो और नाम लोगो के साथ साझा की उसी समय सोशल मीडिया पर सैफ अली ख़ान फिर से चर्चा का विषय बन गए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी के बेटे का नाम ही इसकी सबसे बड़ी वजह हैं. सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पारस रखा है. ओर यही कारण हैं जिसकी वजह से सभी लोग सपना चौधरी और उनके बेटे का नाम सैफ अली खान और उनके परिवार के साथ जोड़ रहे है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे वजह क्या है. क्यों लोग सपना चौधरी का नाम सैफ अली खान कब साथ जोड़ रहे हैं.

रखा है बेटे का नाम पोरस , जुड़ी हुई हैं इस नाम के साथ पुरानी कहानी

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है. पोरस भारत का एक मात्र ऐसा राजा था जो कभी भी नही हारा था. जब पूरी दुनिया पर सिकंदर राज करने निकला था तो वह भारत भी आया था. भारत मे सिकंदर का सामना राजा पोरस से हुआ जिसने सिकदर के सामने हार नही मानी. पोरस ही एक ऐसा राजा था जिसने सपना चौधरी के सामने हार नही मानी थी. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और सपना चौधरी के नाम को ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि सपना चौधरी के बेटे का नाम पोरस ओर सैफ अली खान के बेटे का नाम सिकंदर हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *