Breaking News
Home / खबरे / सैफ़ अली खान ने ले लिया था रातों-रात अमृता से अलग होने का फ़ैसला, आ गए थे रोज़-रोज़ की बहसबाजी से तंग ये थी वजह

सैफ़ अली खान ने ले लिया था रातों-रात अमृता से अलग होने का फ़ैसला, आ गए थे रोज़-रोज़ की बहसबाजी से तंग ये थी वजह

सैफ़ अली खान को आज भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में जानते है सैफ़ अली खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने अपना काफी समय बॉलीवुड की फिल्मो में दिया था. सैफ़ ने आज तक कई शानदार फिल्मे दी है और लोगो को अपना दीवाना बनाया है सैफ़ उन अभिनेताओं में शुमार करते है जिनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनो ही रोमांचक रही है. सैफ़ जितना अपनी फिल्मों को लेकर मशहूर है उतना ही अपने परिवार को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते है सैफ़ के आज चार बच्चे है और दूसरी शादी हो रखी है लेकिन इसके लिए उनकी पहली पत्नी को काफी कुछ सहन करना पड़ा था और काफी तहलका भी मच गया था दोनों में काफी प्यार था मगर बाद में इस प्यार को नज़र लग गयी थी आइये आगे बताते है आखिर दोनों के प्यार को किसकी और कैसे नज़र लग गयी.

सैफ़ और अमृता करते थे एक समय में बेहद प्यार, मगर बाद में हो गया दोनो के बीच में ये

सैफ़ अली खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने 1991 अपनी पहली शादी अमृता सिंह के साथ की थी दोनों की जोड़ी ने काफी सुर्खिया बटोरी थी मगर दोनो ने रातो रात अलग होने का फैसला ले लिया था और 2004 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे अलग होने का कारण एक नहीं कई बताये जाते है कोई करीना कपूर खान को इसका जिम्मेदार बताया है तो कोई विदेशी लड़की को जिस पर सैफ़ का दिल आए गया था. सैफ़ अली खान के उस समय दो बच्चे थे. मगर फिर भी दोनों ने आपसी अनबन के चलते अलग होना सही समझा. दोनो के बीच में आए दिन बहस बाज़ी होती थी और फिर सैफ़ ने अमृता से अलग होने का फ़ैसला ले लिया था. इससे अमृता सिंह का काफी झटका लगा था और उन्होंने तलाक पर करोड़ों रुपए भी लिए थे आइये अगले आर्टिकल में इसकी जानकारी विस्तार से देते है.

अमृता ने सैफ़ से अलग होने के बदले में माँग लिए थे करोड़ों रुपए, आ गए थे सैफ़ भी पैसे देते-देते रोड पर

अमृता सिंह को सैफ़ की पहली पत्नी के नाम से दुनिया में जाना जाता है जो काफी नाज़ो से पली बड़ी हुई थी सैफ़ आज भले ही करीना कपूर खान से शादी कर चुके है और करीना दो बेटो को जन्म दे चुकी है मगर फिर भी सैफ़ से अमृता का नाम अलग नहीं हो पाया है तलाक होने पर अमृता को काफी बड़ा धक्का लगा था और इसके लिए उन्होंने सैफ़ से पांच करोड़ रुपए भी लिए थे. दोनों का रिश्ता इस दर खत्म हो चूका था कि अमृता अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम से सैफ़ को मिलने तक नहीं देती थी इस पर सैफ़ काफी भावुक हो चुके थे. कानून ने बच्चू को अमृता को सौंप दिया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.