Breaking News
Home / खबरे / शहनाज गिल के भाई ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू, सामने आई बड़ी वजह

शहनाज गिल के भाई ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू, सामने आई बड़ी वजह

सिद्धार्थ शुक्ला जो बिग बॉस विजेता रह चुके है । सिद्धार्थ एक मशहूर टीवी एक्टर के साथ-साथ एक उम्दा इंसान भी थे। जो कुछ समय पहले ही दुनिया से चले गए है । उनके जाने का गम उनके चाहने वालों में अभी तक बना हुआ है । सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें काफी याद किया । ज्यादातर एक्टर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ उनके बिताए हुए पलों व यादों को शेयर करके सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं।

शाहबाज ने क्यों बनवाया है सिद्धार्थ का टैटू

शाहबाज बदेशा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के भाई हैं। शाहबाज बार बार सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। शाहबाज सिद्धार्थ के जाने के बाद गम में डूबे हुए हैं और बार-बार सिद्धार्थ को याद करके उनके बारे में प्रार्थना कर रहे हैं। शहनाज गिल के भाई शाहबाज का सिद्धार्थ से बहुत लगाव था। शाहबाज हमेशा सिद्धार्थ और शहनाज के साथ वक्त बिताया करते थे। इसलिए वे उनसे काफी करीब आ गये थे। उनके बीच अपनापन और लगाव ज्यादा बढ़ चुका था। जिसकी वजह से सिद्धार्थ के जाने के बाद साहबाज उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं और बार-बार याद करके इमोशनल हो रहे है।

बिग बॉस विजेता रहे हैं सिद्धार्थ

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में साथ-साथ कंटेस्टेंट थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद किया करते थे और वे दोनों एक साथ खूब समय व्यतीत करते थे। उनकी आपस में तीखी नोकझोंक और आपसी प्यार के कारण उनकी जोड़ी सभी को पसंद आती थी। दोनों ने मिलकर बिग बॉस के घर में बहुत मस्ती की और खूब समय साथ में भी बिताया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के पर्याय बन चुके थे।

सिद्धार्थ शुक्ला को मिले थे बड़ी फिल्मों के ऑफर

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लाखों मे एक थी। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस विजेता रहे। बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ के पास कई बड़ी फिल्मों के भी ऑफर आने लगे। सिद्धार्थ कुछ दिनों में ही लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे। लोगों को उन में एक उम्दा कलाकार के साथ साथ एक भविष्य का सुपरस्टार भी नजर आ रहा था। शुक्ला की फैन फॉलोइंग कॉफी बढ़ चुकी थी और उनकी बॉडी भी युवाओं में चर्चा का विषय थी। लेकिन वह समय से पहले ही दुनिया छोड़ कर चले गए। शाहबाज ने अपने शरीर पर सिद्धार्थ का टैटू बनवाया है और नीचे शहनाज का नाम लिखा है ।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.