Breaking News
Home / खबरे / सचिन तेंदुलकर को सुनने पड़ रहे है अपनी बेटी की वजह से दुनिया वालों के ताने, उठा रहे है लोग सचिन की परवरिश पर सवाल ये है वजह

सचिन तेंदुलकर को सुनने पड़ रहे है अपनी बेटी की वजह से दुनिया वालों के ताने, उठा रहे है लोग सचिन की परवरिश पर सवाल ये है वजह

सचिन तेंदुलकर का आज क्रिकेट के खेल जगत में काफी बड़ा नाम है. सचिन तेंदुलकर आज काफी अच्छे और मशहूर बल्लेबाज है जिन्होंने अपनी मेहनत से आज पुरी दुनिया में अपना नाम और इज्जत कमाई है. सचिन तेंदुलकर के पास आज किसी चीज़ की कोई कमी नहीं है. सचिन तेंदुलकर आज देश के लिए काफी गर्व का काम कर रहे है. सचिन तेंदुलकर ने आज तक बहुत बार देश की जीत दिलाई है. सचिन तेंदुलकर को लेकर मिडिया में कोई ना कोई खबर छाई रहती है. सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी लाड़ली बेटी की वजह से भी कई बार मिडिया का विषय बन चुके है. अब सचिन तेंदुलकर को बेटी सारा तेंदुलकर  की वजह से लोगो की खरी खोटी बाते सुननी पड़ रही है. सचिन तेंदुलकर को लोग भला बुरा कह रहे है. सचिन तेंदुलकर की एक गलती की वजह से अब लोग सचिन तेंदुलकर पर उँगलिया उठा रहे है. आइये आगे बताते है आखिर सचिन तेंदुलकर ने ऐसा क्या कर दिया है जिससे सचिन को यह सब देखना सुनना पड़ रहा है.

सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी ने कर दिया ऐसा काम, सचिन ने सुने लोगो के ताने

सचिन तेंदुलकर आज काफी सुर्खिया बटोरते रहते है लेकिन अभी सचिन को लेकर सुर्खिया नहीं बल्कि चर्चा हो रही है. लोगो ने सचिन तेंदुलकर को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है. सचिन  तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर कई बार मिडिया की नज़रो में आ चुकी है और अपने निजी जीवन को लेकर उनका नाम किसी  ना किसी के साथ जुड़ता रहता है. लेकिन अब सारा तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर का सिर शर्म से नीचे कर दिया है जिसके चलते अब सचिन को लोगो की बाते सुननी पड़ रही है. लोगो ने सचिन की परवरिश पर सवाल तक उठाने शुरू कर दिए है. सारा तेंदुलकर की एक गलती सचिन के लिए बड़ी मुसीबत बनती नज़र आ रही है जो अब सचिन पर भारी पड़ गयी है.  आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर सारा तेंदुलकर ने ऐसा क्या कर दिया है जिससे सचिन की नज़रे शर्म से निची हो गयी है.

सारा तेंदुलकर ने पहन लिए ऐसे कपड़े, शर्म से नहीं उठी नज़रे

सारा तेंदुलकर आज सोशल मिडिया पर काफी चर्चित है. सारा तेंदुलकर कुछ दिनों पहले तक अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी लेकिन अब वह अपने कपड़ो की वजह से लोगो के ताने सुन रही है. सारा तेंदुलकर ने हालही में सोशल मिडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह काफी अच्छी लग रही है और लोगो ने उनकी काफी तारीफे भी की है लेकिन  बावजूद लोगो का ध्यान उनके कपड़ो पर जा रहा है. लोग सारा तेंदुलकर को उनकी ड्रेस की वजह से काफी कुछ सुना रहे है. सारा अब लोगो के सवालों का जवाब नहीं  ही उनसे नज़रे मिला पा रही है. लोगो ने कही ना कही सारा के कपड़ो से सचिन की परवरिश पर भी सवाल उठा रहे होंगे। इससे सचिन की इज्जत को बड़ा नुकसान हो सकता है. देखते है अब आगे सारा तेंदुलकर क्या नया करके लोगो की नज़रो में छाई रहती है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *