Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने कर दी इस धाकड खिलाड़ी के साथ नाइंसाफ़ी, सिर्फ़ एक मुक़ाबला खिलाकर ही कर दिया टीम से बाहर सामने आई बड़ी खबर

रोहित शर्मा ने कर दी इस धाकड खिलाड़ी के साथ नाइंसाफ़ी, सिर्फ़ एक मुक़ाबला खिलाकर ही कर दिया टीम से बाहर सामने आई बड़ी खबर

इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज में तीन एकदिवसीय और 5 ट्वेंटी-20 मुकाबलों की श्रृंखला खेल रही है। टी20 श्रृंखला में तो शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने क्लीन स्वीप कर दिया था लेकिन टी-20 श्रृंखला में अभी तक शुरुआती तीन मुकाबले बेहद रोमांचक रहे हैं। पहला मुकाबला जहां भारतीय टीम ने जीता तो दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को पटखनी दे दी लेकिन एक बार फिर से तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने वेस्टइंडीज को आसानी से हरा दिया और अब चौथे मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें तैयार है जो मुकाबला फ्लोरिडा में होने वाला है। लेकिन इस श्रृंखला में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी की है जिसे आने वाले समय का सुपरस्टार माना जा रहा है आइए आपको बताते हैं कौन है वह खिलाड़ी इसे कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ एक मुकाबले में मौका देकर टीम से बाहर बिठा दिया है.

रोहित शर्मा कर रहे है इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफ़ी, सामने आई बड़ी खबर

वेस्टइंडीज के दौरे पर कई युवा सितारों का मौका दिया गया था जिन को देखकर यह माना जा रहा था कि अगर यह खिलाड़ी बढ़िया प्रदर्शन करने में सफल होते हैं तो उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप का टिकट मिल सकता है। लेकिन कुछ खिलाड़ियों को तो मौका ही नहीं मिला और यही वजह है कि उन्हें अब निराशा हाथ लगी है। हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज रवि बिश्नोई की जिसे वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला और t20 में चुना गया था लेकिन अभी तक उन्हें वह मौका प्रदान नहीं किया गया है जिसकी उन्हें तलाश थी। इस श्रृंखला में रवि बिश्नोई को बस एक मुकाबला खेलने को मिला है और नाटकीय तरीके से रोहित शर्मा ने रवि को बिठा दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आने वाले 2 मुकाबलों में रवि बिश्नोई को मौका मिलेगा या नहीं.

अश्विन के आते ही रवि बिश्नोई की हुई छुट्टी, ये है वजह

रोहित शर्मा ने अपने इंटरव्यू में जब यह कहा था कि टी-20 विश्व कप में वह अपने पूरे एक्सपीरियंस के साथ जाएंगे तब यह किसी ने नहीं सोचा था कि भारतीय टीम में तकरीबन 8 महीने के बाद रविचंद्रन अश्विन की वापसी होगी। अश्विन की वापसी ही रवि बिश्नोई के लिए बेहद घातक साबित हो गई क्योंकि अश्विन एक वर्ल्ड क्लास ऑफ स्पिनर है वही रवि बिश्नोई अभी एक नए गेंदबाज है यही वजह है कि रोहित शर्मा लगातार अश्विन को मौका दे रहे हैं और रवि बिश्नोई वेस्टइंडीज की पूरी श्रृंखला में अभी तक सिर्फ एक मुकाबला खेलने में कामयाब हो सके हैं। कुछ लोग ऐसा कह रहे हैं कि रवि बिश्नोई के साथ बेहद नाइंसाफी हुई है क्योंकि अचानक से रविचंद्रन अश्विन का टीम में आ जाना और रवि बिश्नोई का टीम से बाहर बैठना यह लोगों को खटक रहा है लेकिन रोहित शर्मा हो सकता है कि आखिरी दो मुकाबलों में रवि बिश्नोई को एक मौका दें जिसमें रवि के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.