Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली की ख़ातिर रोहित शर्मा ने लगा दी कपिल देव को फटकार, बोल दी कपिल देव को सबके सामने ये बड़ी बात

विराट कोहली की ख़ातिर रोहित शर्मा ने लगा दी कपिल देव को फटकार, बोल दी कपिल देव को सबके सामने ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले विराट कोहली का बल्ला शांत रहा है जिसके कारण मीडिया और लोगों के बीच इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि क्या विराट कोहली को आगामी वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलेगी। विराट कोहली के फॉर्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली से जब मीडिया कर्मियों ने सवाल किया तब रोहित ने मीडिया कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। रोहित शर्मा से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली थे और उनके कप्तानी पद से इस्तीफा देने के बाद रोहित शर्मा ने इस पद को संभाला है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में शिकस्त के बाद भारतीय टीम के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तब मीडिया कर्मियों ने जब विराट कोहली के फॉर्म को लेकर पूछा तो रोहित शर्मा ने जमकर फटकार लगाई. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है की किस प्रकार विराट कोहली के ख़ातिर रोहित शर्मा ने किस प्रकार कपिल देव जैसे नामी खिलाड़ी के फटकार लगा दी.

विराट कोहली के बचाव में उतरे रोहित शर्मा, लगा दी कपिल देव जैसे खिलाड़ी को भी फटकार

एक तरफ जहां पूरे विश्व क्रिकेट में विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म होने की बात चल रही है वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैदान पर हिट मैन के नाम से पहचाने जाने वाले रोहित शर्मा हाल ही में जब इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तब मीडिया कर्मियों ने उनसे विराट कोहली के फॉर्म के बारे में पूछा कि इन दिनों विराट कोहली के फॉर्म की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है तब रोहित शर्मा पत्रकारों पर भड़क गए और उसके बाद उन्होंने कोहली के फॉर्म पर यह बड़ी बात कही जिसको सुनकर विराट कोहली का आत्मविश्वास जाग सकता है. विराट कोहली के लिए कपिल देव ने कहा था कि उन्हें टीम से बाहर कर देना चाइए जिसके चलते रोहित शर्मा ने अपने जवाब से सभी की बोलती बंद कर दी.  आइए आपको बताते हैं रोहित ने कोहली के फॉर्म पर पत्रकारों को क्या फटकार लगाई.

विराट कोहली की ख़ातिर सभी को लगा दी रोहित शर्मा ने फटकार, बोली ये बड़ी बात

भारत के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म होने से भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को कोई फर्क नहीं पड़ता और इसका नजारा बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में तब देखने को मिला जब उन्होंने विराट के फॉर्म को लेकर मीडिया कर्मियों को फटकार लगा दी। जब मीडिया कर्मियों ने उनसे यह सवाल किया कि इन दिनों विराट कोहली के फॉर्म के कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है तभी रोहित शर्मा ने कहा कि क्यों हो रही है भाई हमें तो पता ही नहीं चल रहा कि लोग इतना क्यों चिंता कर रहे हैं। रोहित के इस जवाब से स्पष्ट होता है कि उन्हें विराट कोहली पर पूरा भरोसा है और वह भारत की आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं. विराट ने यह भी कहा की जो लोग विराट को बाहर करने के लिए बोल रहे है उन्हें कुछ भी नही पता है और मानो एक प्रकार से उन्होंने विराट को टीम से बाहर करने वाले सभी को फटकार लगा दी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.