Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को लग सकता है एशिया कप से पहले इस धाकड खिलाड़ी के रूप में बड़ा झटका, बड़ गई है रोहित कि चिंता ये है वजह

रोहित शर्मा को लग सकता है एशिया कप से पहले इस धाकड खिलाड़ी के रूप में बड़ा झटका, बड़ गई है रोहित कि चिंता ये है वजह

जैसे-जैसे भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे फैंस के दिलों की धड़कन भी बढ़ती जा रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला सिर्फ मैदान पर ही नहीं होता बल्कि मैदान के बाहर देख रहे करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल भी जोड़ों से धड़कता रहता है। भारत और पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को एशिया कप के मुकाबले में एक दूसरे से टक्कर लेने वाली है और उसके पहले इन दिनों भारतीय टीम जिंबाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला खेल रही है और इस एकदिवसीय श्रृंखला में भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी खेल रहे हैं जिनके ऊपर लोगों की नजरें इस वजह से टिकी है क्योंकि वह खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे। आइए आपको बताते हैं जिंबाब्वे के खिलाफ कौन है वह खिलाड़ी जिसने अपने निराशाजनक प्रदर्शन से भारत की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि वह पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा होने वाला है.

भारत के इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी है रोहित शर्मा की चिंता, ये है बड़ी वजह

भारत और जिंबाब्वे के बीच जो श्रृंखला हो रही है उसमें लोगों को परिणाम की चिंता नहीं है बल्कि सभी क्रिकेट प्रेमी और खुद चयनकर्ता यह चाह रहे हैं कि इस श्रृंखला में उन्होंने एक ऐसे बल्लेबाज को मौका दिया है जो अपना दिन रहने पर कहीं से भी मुकाबले का रुख बदल कर रख सकता है और यही वजह है कि लोगों की नजरें जिंबाब्वे के खिलाफ और ही श्रृंखला पर टिकी है लेकिन अभी तक शुरुआती दो मुकाबलों में इस बल्लेबाज ने सबको अपने प्रदर्शन से बेहद निराश किया है। लोकेश राहुल जो जिंबाब्वे दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं उनके बारे में आपको बता दें कि जिंबाब्वे दौरे पर उन्हें कप्तान इसी वजह से बनाया गया है ताकि वह अपनी पुरानी लय वापस हासिल कर सके लेकिन आइए बताते हैं कैसे शुरूआती दोनों ही मुकाबले में लोकेश राहुल ने सब को निराश किया है.

लोकेश राहुल के फॉर्म को लेकर बढ़ गई चिंता, पाकिस्तान को अकेला ही हराने का रखता है दमख़म

लंबे समय के बाद चोट से वापसी कर रहे लोकेश राहुल को चयनकर्ताओं ने कप्तान बनाकर जिंबाब्वे इस वजह से भेजा था ताकि वह जिंबाब्वे के खिलाफ बल्लेबाजी करके अपने पुराने लय में वापस आ सके। जिंबाब्वे के खिलाफ शुरुआती दोनों मुकाबलों में ही लोकेश राहुल ने टॉस जीता लेकिन अपनी बल्लेबाजी नहीं परखी। लोकेश राहुल को अपने पुराने फॉर्म में वापस आने के लिए ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी करने की जरूरत थी लेकिन पहले मुकाबले और दूसरे मुकाबले दोनों ही मुकाबलों में टॉस जीतकर लोकेश राहुल ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया यही नहीं जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तब लोकेश राहुल महज 5 गेंद खेलकर 1 रन बनाकर आउट हो गए और जिससे पता चलता है कि लोकेश राहुल इस समय अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में नहीं है और यह भारतीय टीम के लिए पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के पहले बड़ा झटका हो सकता है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.