Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के सामने खड़ी हो गई है यह नई समस्या, विश्वकप अब नजर आ रहा है हाथ से दूर

रोहित शर्मा के सामने खड़ी हो गई है यह नई समस्या, विश्वकप अब नजर आ रहा है हाथ से दूर

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम विश्व कप से पहले जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला खेल रही है उसमें भारतीय टीम को अपनी मजबूती और कमजोरियों को परखना था। लेकिन इस श्रृंखला में भारतीय टीम के सामने एक और बड़ी कमजोरी उजागर हो गई जिसके कारण खुद रोहित शर्मा बहुत परेशान नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो सबसे बड़ी समस्या सामने आई है वह 20 ओवरों के खेल में सबसे बड़ी समस्या मानी जाती है और खुद रोहित शर्मा ने भी जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला गंवाया था तब उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया था कि विश्व कप से पहले टीम में इस कमजोरी का होना इस बात का संकेत देता है कि कहीं ना कहीं विश्व कप की राह इतनी आसान नहीं होने वाली है। आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा ने विश्व कप से पहले भारत की वह कौन सी कमजोरी उजागर कर दी जो कहीं ना कहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सही साबित हुई है।


रोहित शर्मा ने कर दिए हैं अब हाथ खड़े, नहीं खत्म हो रही है भारत की यह समस्या

रोहित शर्मा की अगुवाई में अब जो भारतीय टीम विश्व कप खेलने जाने वाली है उसमें एक महीने से कम का समय शेष बचा है। हालांकि विश्व कप से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना था लेकिन इन दोनों श्रृंखला में भारतीय टीम को अपनी मजबूती को परखना था लेकिन अब उनके सामने ऐसी कमजोरी सामने आ गई है जिसके कारण रोहित शर्मा का विश्व कप जीतने का सपना चकनाचूर हो सकता है। रोहित से लेकर भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी भी इस परेशानी के लिए अपनी राय रख चुके हैं और कहीं ना कहीं भारतीय टीम अपनी इस समस्या को दूर नहीं करेगी तो विश्व कप में वह कई अहम मुकाबलों को गंवा सकती है। आइए बताते हैं हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम की वह कौन सी कमी उजागर हो गई जो विश्व कप में भारत के लिए समस्या बन सकती है।

रोहित शर्मा को करना होगा अपनी इस टीम की समस्या का हल, एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सामने आ गई कमजोड़ी

रोहित शर्मा ने विश्व कप शुरू होने के पहले ही यह कह दिया है कि आगामी विश्व कप में उनकी सबसे बड़ी कमजोरी उनकी गेंदबाजी साबित होने वाली है। एशिया कप के मुकाबले से लेकर हाल ही में समाप्त हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला में भी भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। चाहे वह भुवनेश्वर कुमार हो या लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह हो इन तीनों ही गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में बहुत ही खराब गेंदबाजी की है जिसकी वजह से बल्लेबाज जमकर इनके खिलाफ रन बना रहे हैं। पहले मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने 208 रन का भी बचाव नहीं किया था जिसके कारण रोहित ने साफ कर दिया है कि विश्व कप में उनकी गेंदबाजी बेहद कमजोर होने वाली है अब देखना है रोहित कैसे इस कमजोरी को विश्व कप से पहले दूर करते है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *