Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को लगाई सुनील गावस्कर ने लताड़, वर्ल्ड कप जीतने का बताया ये तरीक़ा आप भी पढ़ेंगे तो लगेगा पता

रोहित शर्मा को लगाई सुनील गावस्कर ने लताड़, वर्ल्ड कप जीतने का बताया ये तरीक़ा आप भी पढ़ेंगे तो लगेगा पता

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में उतरने जा रही है। एशिया कप में सुपर 4 के दौर से बाहर होने के बाद अब भारतीय टीम की नजर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के ऊपर टिक गई है क्योंकि वहां पर उनके ऊपर बढ़िया प्रदर्शन करने का दबाव होगा। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में से एक सुनील गावस्कर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक बहुत ही बढ़िया सलाह दी है। सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सुझाया है जो ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के लिए बहुत फायदेमंद साबित होने वाला है। आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा को सुनील गावस्कर ने किस खिलाड़ी की याद दिलाई है जो ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है.

गावस्कर ने रोहित को दिलाई इस खिलाड़ी की याद, ऑस्ट्रेलिया में करेगा यह खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन

सुनील गावस्कर जिन्हें लिटिल मास्टर के नाम से भी पहचाना जाता है हाल ही में उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक उचित सलाह दी है। सुनील गावस्कर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा है कि वह भारतीय टीम को लेकर ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले हैं और उन्हें यह बात ध्यान में रखना होगा कि वहां पर किन खिलाड़ियों को लेकर वह खेलने वाले हैं। सुनील गावस्कर ने कहा है कि रोहित शर्मा को ऐसे खिलाड़ियों पर ज्यादा ध्यान देना होगा जो अच्छी गेंदबाजी के साथ थोड़ी बहुत बल्लेबाजी भी कर ले और इसी वजह से सुनील गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम रोहित शर्मा को सुझाया है जो ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के लिए बहुत कारगर साबित हो सकता है। आइए आपको बताते हैं किस खिलाड़ी को सुनील गावस्कर चाहते हैं कि रोहित शर्मा अपनी टीम में शामिल कर ले ताकि ऑस्ट्रेलिया में यह खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर सकें.

रोहित को करना होगा इस खिलाड़ी को शामिल, ऑस्ट्रेलिया में है इस खिलाड़ी के बेहतरीन रिकॉर्ड

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम अक्टूबर में होने वाले विश्व कप में बड़ी टीमों में से एक मानी जा रही है। हाल ही में लिटिल मास्टर के नाम से पहचाने जाने वाले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के बारे में कहा है कि उन्हें टीम में ऐसे गेंदबाजों को रखना होगा जो बल्लेबाजी को भी अच्छे से जानते हो। इसी वजह से सुनील गावस्कर ने दीपक चाहर का नाम सुझाया है। उन्होंने बताया कि दीपक चाहर ऑस्ट्रेलिया के तेज मैदानों में अच्छी गेंदबाजी करेंगे और साथ ही साथ दीपक चाहर की बल्लेबाजी भी लोगों ने पहले ही देख रखी है ऐसे में अगर रोहित शर्मा को विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करना है तो उन्हें दीपक चाहर को टीम में लेकर रखना होगा ताकि जरूरत पड़ने पर वह गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी अपना जौहर दिखाकर भारतीय टीम को मुकाबले में जीता सके।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.