Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली को लेकर बोली बड़ी बात, खुद रोहित भी नही करेंगे भूलकर भी ये गलती ये है वजह

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली को लेकर बोली बड़ी बात, खुद रोहित भी नही करेंगे भूलकर भी ये गलती ये है वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक एशिया कप के अपने सभी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन भारतीय टीम के इस विजय रथ को रविवार को पाकिस्तान ने रोक दिया। सुपर 4 के मुकाबले में भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण मिला जिसके बाद भारतीय टीम ने 182 रनों का शानदार लक्ष्य खड़ा किया जिसे पाकिस्तान की टीम ने 19.5 गेंदों में 5 विकेट रहते प्राप्त कर लिया। इस मुकाबले में हार के बाद रोहित शर्मा से जब विराट कोहली की लय के बारे में पूछा गया तब उन्होंने ऐसा बड़ा बयान दे दिया जो बहुत कम देखने को मिलता है। रोहित शर्मा के इस बयान की अब सब तरफ चर्चा हो रही है क्योंकि विराट कोहली एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और ऐसे में रोहित शर्मा का उनके खिलाफ बयान देना लोगों को भी चौका गया। आइए आपको बताते हैं क्या कहा रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद विराट कोहली के बारे में.

रोहित शर्मा ने विराट कोहली के लिए कह दिया है बड़ी बात, बताया आगे के मुकाबलों के लिए मिली है सीख

विराट कोहली भले ही बाकी दूसरी टीमों के खिलाफ बेहद शांत रहे हो लेकिन बात जब पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की आती है तब विराट कोहली से बेहतरीन बल्लेबाज भारतीय टीम की तरफ से कोई भी सामने नजर नहीं आता है. एशिया कप में पाकिस्तान से दूसरी बार मुकाबला करने उतरी भारतीय टीम के दूसरे बल्लेबाज जहां लगातार अपना विकेट गंवा कर पवेलियन में जा रहे थे वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली अकेले ही पाकिस्तान के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे थे। आखरी ओवर में आउट होने के पहले विराट कोहली ने भारतीय टीम का स्कोर इतना पहुंचा दिया था जिससे भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज कर सके। आइए बताते हैं विराट कोहली की 60 रन की पारी के बाद उनके कप्तान रोहित शर्मा ने उनके लिए क्या बड़ा बयान दिया.

विराट कोहली के लिए रोहित शर्मा ने कहा, विराट कोहली कर रहे हैं टीम के लिए भलाई

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में कहा जाता है कि इन दोनों के बीच आपसी मतभेद है क्योंकि विराट कोहली की कप्तानी के बाद रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में विराट कोहली के 44 गेंदों में 60 रनों की खेली गई पारी पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बहुत गदगद नजर आए। भले ही रोहित शर्मा इस मुकाबले में हार से खुश नहीं हो लेकिन उन्होंने विराट कोहली के बारे में कहा है कि हमें बहुत खुशी है कि विराट कोहली जैसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज अपने पुराने लय में वापस आने लगा है उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने टीम की भलाई को देखते हुए आखिरी ओवर तक क्रीज पर जमाए रखा और कुछ ऐसे छक्के लगाए जो बेहद दर्शनीय थे। रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली अगर अपने इसी लय को आगे भी बरकरार रखेंगे तो हम टूर्नामेंट में आगे चलकर जरूर विजयी बनेंगे और खुद रोहित शर्मा भी अब भूलकर भी विराट कोहली को टीम से बाहर निकालने की गलती नही करेंगे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.