Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा का एशिया कप में मिली हार के बाद छलका दर्द, ठहराया इसे अपनी हार का ज़िम्मेदार और बोली ये बड़ी बात

रोहित शर्मा का एशिया कप में मिली हार के बाद छलका दर्द, ठहराया इसे अपनी हार का ज़िम्मेदार और बोली ये बड़ी बात

रोहित शर्मा जब दुबई अपने भारतीय खिलाड़ियों के साथ एशिया कप में पहुंचे थे तब भारतीय टीम को सबसे मजबूत टीमों में से एक माना जा रहा था। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने शुरुआत भी बहुत शानदार ढंग से की थी और माना जा रहा था कि भारतीय टीम एशिया कप के मुकाबले में बहुत ही आसानी से अपने विरोधियों को पीछे छोड़ देगी लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने शुरुआत तो बहुत शानदार की लेकिन उसके बाद भारतीय टीम लगातार मुकाबले गंवाती रही। हाल ही में रोहित शर्मा और विराट कोहली एक पत्रकार से बातचीत के लिए पहुंचे थे जहां पर जब रोहित शर्मा से यह पूछा गया कि एशिया कप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के पीछे कौन जिम्मेदार है तब उन्होंने इस बारे में बात की। आइए बताते हैं रोहित शर्मा ने किसे ज़िम्मेदार ठहराया एशिया कप में मिली हार का.

रोहित शर्मा ने बताया इस वजह से हारी एशिया कप में भारत, विश्व कप को लेकर भी जताई चिंता

रोहित शर्मा की कप्तानी में जब भारतीय टीम सुपर चार के मुकाबले में ही एशिया कप से बाहर हो गई ऐसे में उनके कप्तानी के ऊपर सवालिया निशान उठने लगे थे। हाल ही में एक पत्रकारों से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा से जब यह पूछा गया कि कैसे भारतीय टीम एशिया कप के मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर सकी तब उन्होंने एक ऐसी हम बात बताई जिससे सभी लोग सहमत नजर आए। रोहित शर्मा के साथ इंटरव्यू में विराट कोहली भी मौजूद थे और उन्होंने भी रोहित शर्मा की बात को दोहराया। इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली की आपस में बहुत ही बढ़िया बन रही थी और दोनों एक दूसरे का खूब समर्थन करते नजर आ रहे थे। आइए बताते है किस ठहरा दिया रोहित शर्मा ने जिम्मेवार भारत की हार का.

रोहित शर्मा मानते हैं भारत की हार की यह थी वजह, खुल कर बताया इस बड़ी कमजोरी को

रोहित शर्मा और विराट कोहली बीते दिनों एक इंटरव्यू में नजर आ रहे थे जहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में अपने हाल ही में हुए एशिया कप के मुकाबले के बारे में भी जानकारी दी। पत्रकारों ने जब उनसे यह पूछा कि कैसे एक मजबूत टीम होते हुए भी भारतीय टीम एशिया कप के मुकाबले को नहीं जीत सकी तब रोहित शर्मा ने उस राज को खोला जिसको जानकर सभी उनसे सहमत नजर आएं। रोहित शर्मा ने बताया कि मुकाबले को तब जीता जाता है जब आप बढ़िया प्रदर्शन करते हो लेकिन बढ़िया प्रदर्शन के साथ कुछ बातें भी आपके पक्ष में होनी चाहिए। रोहित शर्मा ने बताया कि हमारी टीम की हार का सबसे बड़ा कारण था कि हम टॉस को नहीं जीत पाए थे क्योंकि दुबई में टॉस एक अहम हिस्सा होता है क्योंकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को इसका फायदा मिलता है और रोहित शर्मा के इस बयान पर कई लोग उनके समर्थन में नजर आए क्योंकि जितने भी मुकाबले भारत हारी उसमे वह पहले बल्लेबाजी कर चुकी थी।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.