Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने कर दी इस खिलाड़ी को अपनी टीम में ना लेकर ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल, मना रहे है अब इस बात का अफ़सोस ये है वजह

रोहित शर्मा ने कर दी इस खिलाड़ी को अपनी टीम में ना लेकर ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल, मना रहे है अब इस बात का अफ़सोस ये है वजह

रोहित शर्मा की विश्व कप की कप्तानी में जिन 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का ऐलान हुआ है उसमें कई ऐसे खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है जो कहीं ना कहीं विश्व कप की टीम में शामिल हो सकते थे। लेकिन यह बात सब को पता है कि जो टीम भारतीय टीम के लिए चुनी गई है उसमें रोहित शर्मा ने अपने खास खिलाड़ियों को ज्यादा तवज्जो दी है और इस वजह से टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों का नाम नहीं है जो पिछले कुछ समय से 20 ओवरों के क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहे थे और इसी वजह से वह खिलाड़ी टीम में न चुने की वजह से बेहद निराश हैं। आइए आपको बताते हैं भारतीय टीम का कौन सा बल्लेबाज है जिसे विश्व कप की टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन हाल ही में इस बल्लेबाज ने अपने ताबड़तोड़ शतक से चयनकर्ताओं को यह बता दिया कि उन्होंने उस खिलाड़ी को ना चुन कर बहुत बड़ी गलती कर दी है.

रोहित शर्मा को करना चाहिए था अपनी टीम में इस खिलाड़ी को शामिल, शतक जड़कर दिया जवाब

रोहित शर्मा ने जब अपनी कप्तानी में विश्वकप टीम का ऐलान किया तब उसमें कई ऐसे युवा खिलाड़ी नहीं थे जो पिछले कुछ सालों से 20 ओवरों के क्रिकेट में लगातार शानदार खेल दिखा रहे थे और उन्हीं बल्लेबाजों में से एक थे ऋतुराज गायकवाड ऋतुराज गायकवाड कई साल से भारतीय टीम के दरवाजे को खटखटा रहे हैं लेकिन अभी तक वह मौका नहीं मिला जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं। विश्व कप से पहले भी उन्हें खेलने का एक भी मौका नहीं मिला। हाल ही में ऋतुराज ने यह मंशा भी जाहिर की थी कि विश्व कप की टीम में न चुने जाने की वजह से वह बेहद निराश है और आइए आपको बताते हैं कैसे न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ शतक जड़कर चयनकर्ताओं को यह संदेश दिया कि उन्हें टीम में ना चुनकर उन्होंने गलती कर दी है.

गायकवाड ने न्यूजीलैंड की जमीन पर जाकर जड़ दिया शतक, रोहित को भी हो रहा होगा इस बात का अफसोस

संजू सैमसन की कप्तानी में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलने के लिए पहुंची है जहां सबसे पहले चार दिवसीय अभ्यास मैच हो रहा था। इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज के रूप में उतर कर ऋतुराज गायकवाड ने महज 127 गेंदों में 108 रनों की तूफानी पारी खेली. ऋतुराज गायकवाड ने मैदान के चारों तरफ रन बनाए और जिस तरह के मैदान न्यूजीलैंड में होती है उसी तरह के मैदान ऑस्ट्रेलिया में भी होते हैं ऐसे में यह कहा जा रहा है कि जिस तरह आज ऋतुराज गायकवाड न्यूजीलैंड में रन बना रहे हैं ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में भी रन बना सकते थे लेकिन रोहित शर्मा और चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज करके बहुत बड़ी गलती दोहरा दी है अब देखना है रोहित को अपने इस फैसले पर पछतावा होता है या नहीं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.