Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान को हराना है लगभग नामुमकिन, दे दिया इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत को जीतने का गुरूमंत्र

रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान को हराना है लगभग नामुमकिन, दे दिया इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत को जीतने का गुरूमंत्र

रोहित शर्मा की अगुवाई में अब भारतीय टीम एशिया कप में मिली हार को भुला कर विश्वकप में बढ़िया प्रदर्शन करने की उम्मीद में ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी। भारतीय टीम का पहला ही मुकाबला उसके चित्त प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ है जिसने हाल ही में भारत को एशिया कप के मुकाबले में पटखनी दी है। हालांकि कागजों पर तो रोहित शर्मा की टीम पाकिस्तान से बेहद मजबूत नजर आती है लेकिन पिछले एक साल को देखा जाए तो पाकिस्तान ने 3 मुकाबलों में भारत को दो बार हरा दिया है जिसके कारण कहीं ना कहीं पाकिस्तान का पलड़ा विश्व कप के मुकाबले में भी भारी नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा को इस बात की चेतावनी दे दी है कि वह पाकिस्तान को बिल्कुल भी हल्के में ना लें और क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान का भारत के खिलाफ पलड़ा भारी नजर आ रहा है आइए बताते हैं क्यों भारत को लेकर इतनी बड़ी बात बोली जा रही है.

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का पलड़ा नजर आ रहा है भारी, रोहित शर्मा को रहना होगा सावधान

रोहित शर्मा की कप्तानी में जब भारतीय टीम एशिया कप के मुकाबले में सुपर 4 के दौर से ही बाहर हो गई है तब ऐसे में टीम को एक बार फिर से एकजुट होकर विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि जब मैदान पर 23 अक्टूबर को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला करने के लिए उतरेगी तब इस मुकाबले में भारत से कहीं ज्यादा पाकिस्तान का पलड़ा भारी होने वाला है। आइए आपको बताते हैं क्यों पाकिस्तान का पलड़ा भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में बहुत ज्यादा भारी नजर आ रहा है जिसका खुलासा पार्थिव पटेल ने हाल ही में किया.

रोहित शर्मा को पार्थिव पटेल ने चेताया, पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से रहना होगा भारत को सावधान

रोहित शर्मा की कप्तानी में जब पाकिस्तान की टीम को भारत ने एशिया कप के पहले मुकाबले में पराजित किया था तब यह माना जाने लगा था कि भारत अब एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ जीत के रथ पर सवार हो जाएगा लेकिन अगले मुकाबले में पाकिस्तान ने जब भारत को पटखनी दे दी तब ऐसे में विश्व कप में भी भारतीय टीम को पाकिस्तान से बेहद सावधान रहना होगा। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने हाल ही में रोहित शर्मा को याद दिलाते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भारत का जहा है वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर है जहां की पिच तेज गेंदबाजों की अच्छी खासी मददगार होती है और पाकिस्तान के खिलाफ इस समय उनकी टीम में चार ऐसे विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं जो भारतीय बल्लेबाजों की पोल खोल कर रख सकते हैं और इस वजह से उन्होंने रोहित शर्मा को कहा है कि पाकिस्तान की गेंदबाजी आक्रमण को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहिए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.