Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को खल रही है अपने इस सबसे बड़े गेंदबाज की कमी, माना जाता है भारतीय टीम की भी रीड की हड्डी ये है बड़ी वजह

रोहित शर्मा को खल रही है अपने इस सबसे बड़े गेंदबाज की कमी, माना जाता है भारतीय टीम की भी रीड की हड्डी ये है बड़ी वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में जब तक भारतीय टीम बढ़िया प्रदर्शन कर रही थी तब तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन अब जैसे ही पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को हार मिली है तो अब क्रिकेट जगत दो भागों में बट गया है। कुछ लोग जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को सही ठहरा रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में थोड़ी सी कमी रह गई थी। पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद खुद कप्तान रोहित शर्मा भी बेहद परेशान नजर आए हैं और मुकाबले के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कह दिया कि कैसे वह इस समय अपने सबसे पसंदीदा गेंदबाज को याद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने इशारों ही इशारों में भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक गेंदबाज के बारे में बताया कि कैसे वह अपनी गेंदबाजी से ऐसे मुकाबलों में भारतीय टीम को जिता देता था। आइए बताते हैं किसे याद कर रहे हैं अब रोहित शर्मा.

रोहित शर्मा का याद आई अपने इस सबसे खास दोस्त की, गेंदबाजी से बदल देता है पूरा मुकाबला

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दी थी और बाकी बल्लेबाजों ने भी बढ़िया खेल दिखाते हुए 181 रनों टीम का स्कोर पहुंचाया। 20 ओवरों के खेल में 181 रन कम नहीं होते लेकिन इस समय भारतीय टीम में कई ऐसे गेंदबाज नहीं हैं जो लगातार भारतीय टीम को मुकाबला जीता ते आ रहे हैं और यही वजह है कि जब पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को मुकाबले में हार मिली है तब रोहित शर्मा को अपने सबसे खास दोस्त की याद आ रही है। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में भी रोहित शर्मा ने कहा कि अभी हमारे पास टीम में युवा गेंदबाज हैं जो सीख रहे हैं और रोहित शर्मा का यह बयान कहीं ना कहीं इशारा कर रहा है कि वह अपने खास दोस्त को याद कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है रोहित शर्मा का वह काबिल गेंदबाज जो इस मुकाबले में रहता तो भारत को मुकाबला जीता सकता था.

रोहित शर्मा को खल रही है अपने इस तेज गेंदबाज की कमी, एशिया कप में इस वजह से नहीं है शामिल

रोहित शर्मा की कप्तानी में जब एशिया कप के टीम का चयन हुआ था तब कई लोगों को हैरानी हुई थी क्योंकि टीम में कई ऐसे गेंदबाज नहीं थे जो अकेले दम पर मुकाबले को जीता सकते थे। हालांकि शुरुआती मुकाबलों में भारतीय टीम की जीत के बाद उस गेंदबाज की कमी नहीं खली लेकिन जैसे ही पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम मुकाबला हार गई है तो लोगों के साथ अब रोहित शर्मा को भी उस गेंदबाज की याद आ रही है। वह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के नंबर एक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है जो चोट की वजह से पूरे एशिया कप से बाहर हैं। रोहित शर्मा भी यह जानते हैं कि अगर इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह होते तो वह उन्हें मुकाबला जीता कर दे देते और इसी वजह से रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें बड़े गेंदबाजों की कमी खल रही है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.