Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने बोली कपिल देव को लेकर बड़ी बात, बोले कौन होते है वो विराट कोहली को टीम से बाहर निकालने वाले ये है वजह

रोहित शर्मा ने बोली कपिल देव को लेकर बड़ी बात, बोले कौन होते है वो विराट कोहली को टीम से बाहर निकालने वाले ये है वजह

रोहित शर्मा को आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है ऐस इसलिए क्योंकि रोहित शर्मा एक बहुत ही बड़े और महान क्रिकेटर है जिनका आज के समय में पूरे भारत देश में काफ़ी बड़ा नाम है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की रोहित शर्मा वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी नही काफ़ी कमाल की है लेकिन इस समय रोहित शर्मा अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है जो कि एक तरह से मानो उन्होंने कपिल देव जैसे महान खिलाड़ी को लेकर दिया है जिसके रोहित शर्मा ने विराट कोहली ज़ैसी महान खिलाड़ी का बचाव करते हुए कपिल देव को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें रोहित शर्मा ने कहा वह कौन होते है विराट कोहली को टीम से बाहर रखने वाले. जिसके बाद मीडिया में इस समय हर जगह सनसनी मची हुई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कपिल देव ने विराट कोहली को लेकर ऐसा क्या बोल दिया था जिसकी वजह रोहित शर्मा ने इतनी बड़ी बात बोल दी.

कपिल देव ने बोल दी विराट कोहली के लिए बड़ी बात, बोले निकालो विराट को यो टीम से बाहर

कपिल देव को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी लोग उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त करते है ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल देव एक बहुत हो बड़े और महान खिलाड़ी है जिनका पूरी दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है. कपिल देव वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में कपिल देव ने भारत के नामों क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है और उन्हें टीम से बाहर निकालने की सलाह दी और विराट कोहली की ख़राब फ़ॉर्म को देखते हुए कपिल देव ने कहा कि विराट कोहली को टीम से बाहर निकाल देना चाइए क्योंकि उन्हें टीम को कोई भी फ़ायदा नही हो रहा है.

कपिल देव ने कहा की विराट कोहली फ़ॉर्म में नही है और उनकी जगह टीम में उस खिलाड़ी को लेना चाइए जो कि अच्छी फ़ॉर्म में चल रहा हो. कपिल देव के इस प्रकार कर बयान के बाद हालहि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि वह कौन होते है विराट को टीम से निकालने वाले. जिसकी वजह से मीडिया में इस समय सनसनी मची हुई है और हर कोई इनकी ही बाते कर रहा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार विराट कोहली का बचाव करते हुए रोहित शर्मा ने इतना बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली के बचाव ने बोल दी रोहित शर्मा ने कपिल देव को लेकर बड़ी बात, कर दी सबकी बोलती बंद

विराट कोहली को आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है ऐस इसलिए क्योंकि विराट कोहली एक बहुत ही बड़े खिलाड़ी है लेकिन इस समय विराट कोहली अपनी ख़राब फ़ॉर्म से जूझ रहे है जिसके चलते मीडिया में कपिल देव जैसे बहुत सारे एक्स्पर्ट विराट कोहली को टीम से बाहर निकालना चाहते है और बोल रहे है विराट कोहली को आने वाली वर्ल्ड कप की टीम में जगह नही देनी चाइए. इसके बारे में जब हालहि में इंटर्व्यू के दौरान रोहित शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कौन है वो एक्स्पर्ट है जो कि विराट कोहली को टीम से बाहर निकालने के लिए बोल रहे है क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी नही पता की टीम में क्या चल है. रोहित शर्मा ने अपने इस बयान से साफ़ कर दिया की टीम में विराट कोहली रहेंगे क्योंकि विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी है जो एक बार फ़ॉर्म में जाए तो पूरा खेल बदल सकते है. सभी लोग रोहित शर्मा के इस फ़ैसले की काफ़ी तारीफ़ भी कर रहे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.