Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के लिए आई बड़ी ख़ुशख़बरी, एशिया कप में हुई इन दो धाकड खिलाड़ियों की वापसी लेकिन कर दिया इस स्टार खिलाड़ी को टीम से बाहर ये है वजह

रोहित शर्मा के लिए आई बड़ी ख़ुशख़बरी, एशिया कप में हुई इन दो धाकड खिलाड़ियों की वापसी लेकिन कर दिया इस स्टार खिलाड़ी को टीम से बाहर ये है वजह

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप मुकाबले के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने आत्मविश्वास से लबरेज खिलाड़ियों को एशिया कप के लिए चुना है। टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है लेकिन साथ ही साथ भारतीय टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है जिसका खामियाजा उन्हें एशिया कप मुकाबले में देखना पड़ सकता है। लंबे वक्त से फैंस को जिस बात का इंतजार था वह वक्त आ गया है क्योंकि अब भारतीय टीम एक बार फिर से पूरे अनुभव के साथ एशिया कप खेलने के लिए जाने वाली है. एशिया कप की इस टीम में जितने सारे धाकड खिलाड़ी है उससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि भारत को एशिया कप जीतने से कोई भी नही रोक सकता है. आइए आपको बताते हैं किन खिलाड़ियों की वापसी एशिया कप मुकाबले के लिए हुई है वही कोन सा गेंदबाज एशिया कप में नजर नहीं आएगा.

लोकेश राहुल और विराट कोहली की हुई वापसी, पूरे देश के लिए है ये बड़ी ख़ुशख़बरी

लंबे वक्त से लोगों को जिस बात का इंतजार था वह घड़ी आ गई है। भारतीय टीम की घोषणा एशिया कप के लिए हो चुकी है और टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है। आपको बता दें कि लोगों के बीच इस बात के कयास तेज थी कि क्या विराट कोहली को एशिया कप में टीम में जगह मिलेगी क्योंकि उनका फॉर्म बेहद खराब चल रहा था लेकिन उसके बाद भी चयनकर्ताओं ने विराट कोहली पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है वहीं चोट के बाद वापसी कर रहे भारत के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल भी इस श्रृंखला में एक्शन में नजर आएंगे। टीम की कप्तानी एक बार फिर से रोहित शर्मा के हाथों में होगी वही एकदिवसीय मुकाबले में कप्तानी करने वाले शिखर धवन को नहीं चुना गया है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह स्टार गेंदबाज जिसे भारत की टीम में जगह नहीं मिली है.

जसप्रीत बुमराह नही शामिल हुए एशिया कप की टीम में, ये है बड़ी वजह

एशिया कप के लिए 15 सदस्य टीम की घोषणा कर दी गई जिसमें विराट कोहली और लोकेश राहुल की वापसी से फैंस बेहद खुश है लेकिन साथ ही साथ लोगों को इस बात का बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चयनकर्ताओं ने शामिल नहीं किया है और लोगों को इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे के बाद ही जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नजर नहीं आए थे और जब इस बात की चर्चाएं तेज होने लगी कि आखिर किस वजह से जसप्रीत बुमराह को एशिया कप दौरे पर नहीं चुना गया है तब चयनकर्ताओं ने कहा कि बुमराह के पैर में इंजरी है और वह वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से फिट होना चाहते हैं इसी वजह से उन्हें एशिया कप टीम के लिए नहीं चुना गया है। जसप्रीत बुमराह के ना रहने से भारतीय टीम को बहुत ही करारा झटका लगा है जिसका नजारा एशिया कप में भी देखने को मिल सकती है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.