Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने पहले ही कर दी थी पाकिस्तान के ख़िलाफ़ भारत की जीत की भविष्यवाणी, बोल दी थी ये बड़ी बात

रोहित शर्मा ने पहले ही कर दी थी पाकिस्तान के ख़िलाफ़ भारत की जीत की भविष्यवाणी, बोल दी थी ये बड़ी बात

इन दिनों विश्व क्रिकेट में हर तरफ भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की ही चर्चा हो रही हैं। दुबई में हो रहे एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे से मुकाबला करने के लिए उतरी थी जहां पर भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के लिए कई बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और भारतीय टीम खुश होगी कि विश्व कप के पहले उनके कुछ चुनिंदा बल्लेबाज अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला तो इस मुकाबले में फ्लॉप रहा लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जो स्टेटमेंट दिया था उसको उन्होंने पूरा कर दिखाया। आइए बताते हैं कैसे पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के 1 घंटे पहले ही रोहित शर्मा ने इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी कि वह पाकिस्तान को हराने जा रहे हैं.

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान से पहले मुक़ाबले में दिया था ये बयान, बोली थी ये बड़ी बात

रोहित शर्मा एक ऐसे कप्तान हैं जो मैदान पर भी बेहद आक्रामक होते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी जब उनके या उनकी टीम के प्लेयर पर कोई उंगली उठाता है तब वहां पर भी वह फटकार लगाने में पीछे नहीं रहते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के पहले देखा गया था जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक पाकिस्तानी पत्रकार को बहुत ही करारा जवाब दिया था। रोहित शर्मा भले ही पाकिस्तान के खिलाफ बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हो लेकिन अपनी कप्तानी से उन्होंने दर्शा दिया कि भारतीय टीम की कप्तानी सुरक्षित हाथों में है। आइए आपको बताते हैं कैसे पाकिस्तानी पत्रकार ने जब रोहित शर्मा से यह पूछा कि पिछली बार हमने आप को हरा दिया था और उसका दवाब आपके ऊपर होगा तब रोहित शर्मा ने कैसे उस पत्रकार की बोलती बंद कर दी.

रोहित शर्मा ने करी थी पाकिस्तान को हराने की भविष्यवाणी, बोली थी ये बड़ी बात

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अक्सर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आक्रामक मूड में नजर आते हैं और कई बार देखा गया है कि उन्होंने पत्रकारों के गलत सवालों के जवाब बहुत ही शानदार तरीके से देकर उनका मुँह बंद करवाया है। कुछ ऐसे ही सवाल एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मुकाबले के पहले पूछा था जब उन्होंने कहा था कि 2021 में हुए वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था तो ऐसे में क्या भारत के ऊपर इस बात का जवाब होगा तब रोहित शर्मा ने उस पत्रकार को करारा जवाब देते हुए कहा कि मेरी याददाश्त काफी कमजोर है और मुझे 1 साल पुरानी बात याद नहीं रहती है लेकिन आज जो मुकाबला होने जा रहा है वह मुझे काफी लंबे समय तक याद रहेगा। रोहित शर्मा का यह कॉन्फिडेंस देखकर उस पत्रकार की बोलती बंद हो गई और मुकाबले में भारतीय टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसके बाद तो पाकिस्तान की टीम भी बेहद हैरान हो गई है

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.