Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के एशिया कप जीतने के सपने पर फैर दिया इन दो खिलाड़ियों ने पानी, पड़ गए खुद रोहित पूरी टीम के होते हुए भी अकेले ये है वजह

रोहित शर्मा के एशिया कप जीतने के सपने पर फैर दिया इन दो खिलाड़ियों ने पानी, पड़ गए खुद रोहित पूरी टीम के होते हुए भी अकेले ये है वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की एशिया कप में शुरुआत तो शानदार हुई थी लेकिन पिछले दो मुकाबले को देखा जाए तो श्रीलंका और पाकिस्तान ने भारतीय टीम को हरा दिया है जिसके बाद अब भारतीय टीम के लिए फाइनल की राह बहुत मुश्किल नजर आ रही है। पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज करके एशिया कप की शुरुआत शानदार ढंग से करने वाले कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद थी कि वह इस एशिया कप को अपनी कप्तानी में अपने नाम कर लेंगे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम के दो बल्लेबाज ने उन्हें ऐसा धोखा दिया जिसकी वजह से माना जा रहा है कि रोहित शर्मा का एशिया कप जीतने का सपना चकनाचूर हो सकता है। आइए बताते हैं कौन है वह दो बड़े खिलाड़ी जिन्होंने इस अहम मुकाबले में रोहित शर्मा का साथ नहीं दिया और जिस वजह से अब भारतीय टीम एशिया कप से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है.

रोहित का अहम मुकाबले में कोहली ने छोड़ दिया साथ बिना रन बनाए ही आउट हो कर चले गए पवेलियन

विराट कोहली लंबे समय के बाद भारतीय टीम से इस एशिया कप में जुड़े थे और पिछले तीन मुकाबलों में उन्होंने दो अर्धशतक के साथ शानदार रन बनाए थे। माना जा रहा था कि जब भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ उतरेगी तब विराट कोहली पर लोगों की नजरें रहेंगी क्योंकि विराट इस समय अपने पुराने लय के साथ खेल रहे थे और वह रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्हें एशिया कप जिताने में जरूर मदद करेंगे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ जिस अंदाज में विराट कोहली गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए उसे यही लगता है जैसे उन्होंने रोहित शर्मा का साथ छोड़ दिया हो। आइए बताते हैं विराट कोहली के अलावा कौन बल्लेबाज है जिसने रोहित शर्मा के इस सपने को तोड़ कर रख दिया है.

विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा के इस जोड़ीदार ने छोड़ा उनका साथ, रोहित शर्मा पड़ गए अकेले

विराट कोहली पिछले तीन मुकाबले में जहां लगातार रन बना रहे थे वहीं श्रीलंका के खिलाफ अहम मुकाबले में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए और पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल से भी उम्मीद थी कि वह श्रीलंका के खिलाफ बढ़िया पारी खेलेंगे लेकिन लोकेश राहुल सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी की बात करें तो अकेले रोहित शर्मा ने अकेले ही शानदार 72 रन बनाए और उनके अलावा किसी बल्लेबाज ने टिककर खेलने की कोशिश भी नहीं की। ऐसा लग रहा था जैसे कोई भी रोहित शर्मा के एशिया कप जीतने के सपने को पूरा नहीं होने देना चाहता है। श्रीलंका के खिलाफ मिली हार के बाद अब भारतीय टीम की राह बहुत ज्यादा मुश्किल नजर आ रही है और अब कोई चमत्कार ही भारतीय टीम को एशिया कप के फाइनल में पहुंचा सकता है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.