Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने मिलकर करी इस मासूम खिलाड़ी के साथ नाइंसाफ़ी, नही दिया खेलने का एक भी मौक़ा

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने मिलकर करी इस मासूम खिलाड़ी के साथ नाइंसाफ़ी, नही दिया खेलने का एक भी मौक़ा

रोहित शर्मा की कप्तानी में विश्व कप की जो 15 सदस्य टीम चुनी गई है उसके ऊपर कई लोग सवालिया निशान उठा रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी का चुनाव नहीं किया गया है जिसे रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ पसंद नहीं करते. लोगों का मानना था कि भारतीय टीम में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिसे लगातार अनदेखा किया जा रहा है जो कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी में सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे. 15 सदस्य टीम की घोषणा होने के बाद से ही कई लोग चयन कमेटी के ऊपर सवाल उठा रहे हैं और रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को भी फटकार लगा रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है वह खिलाड़ी जिसे रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ एक मौका तक नहीं दे रहे हैं जिसकी वजह से उस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर समाप्त हो सकता है.

राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा नहीं दे रहे हैं इस खिलाड़ी को मौका, विश्व कप से भी हो गया है बाहर

रोहित शर्मा की कप्तानी में जैसे ही भारत की 15 सदस्य खिलाड़ियों की घोषणा हुई तब उसमें एक ऐसे खिलाड़ी का नाम शामिल नहीं था जो लंबे वक्त से अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम के अंदर आने का दरवाजा खटखटा रहा है. दरअसल एक समय में भारतीय टीम के सबसे प्रमुख गेंदबाजों में से एक कुलदीप यादव लंबे वक्त से टीम में नजर नहीं आए हैं. जब से रोहित शर्मा ने कप्तानी की कमान संभाली है उसके बाद से ही कुलदीप यादव लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में समाप्त हुए श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन आइए आपको बताते हैं भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा अपनी टीम में कुलदीप यादव को मौका नहीं दे रहे हैं.

रोहित और द्रविड़ खत्म करवा देंगे इस खिलाड़ी का करियर, कुलदीप यादव है पिछले एक साल से बाहर

कुलदीप यादव के बारे में एक समय में कोच रवि शास्त्री ने यह कहा था कि जब भी भारतीय टीम विदेशी दौरे पर जाएगी तो वह उनके प्रमुख गेंदबाज होंगे क्योंकि वह विदेशी पिच पर भी अपनी फिरकी का जादू भी कर सकते हैं। लेकिन जब से राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कमान संभाली है उसके बाद से कुलदीप यादव को सिर्फ एक श्रृंखला खेलने का मौका मिला है. ऐसा लगता है जैसे रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने कुलदीप यादव के साथ बहुत ज़्यादा नाइंसाफ़ी की हो क्योंकि इसी साल आईपीएल में सिर्फ 14 मुकाबलों में कुलदीप यादव ने शानदार 21 विकेट झटके थे. यही नहीं कुलदीप यादव ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लिए थे लेकिन उसके बाद भी उनका टीम में नाम ना होना बहुत ही निराशाजनक है। अब देखना है भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव के बारे में सवाल पूछे जाने पर क्या जवाब देते हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.