Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा को पड़ गया इस खिलाड़ी को अपनी टीम में खिलाना भारी, सुना रहे हैं अब दुनिया वाले इस तरह जमकर रोहित को खरी-खोटी बातें

रोहित शर्मा को पड़ गया इस खिलाड़ी को अपनी टीम में खिलाना भारी, सुना रहे हैं अब दुनिया वाले इस तरह जमकर रोहित को खरी-खोटी बातें

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में जहां शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज कर ली वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की पोल खुल गई और इस विश्व कप में भारतीय टीम को पहली बार हार का स्वाद चखना पड़ा। रोहित शर्मा भी बतौर कप्तान बल्ले से बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के एक फैसले के ऊपर लोग सवालिया निशान उठाने लगे हैं जो गलती रोहित शर्मा लंबे समय से करते नजर आ रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद लोगों के सब्र का बांध टूट गया है और आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार कौन सी गलती दोहराते नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से आलोचकों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है और यह है कि रोहित को अपनी गलती सुधारनी चाहिए.

रोहित शर्मा हर बार दोहरा रहे हैं यह पुरानी गलती, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पड़ गई यह गलती भारी

रोहित शर्मा ने जब कप्तानी संभाली थी उसके बाद से यह उम्मीद की जा रही थी कि वह विश्व कप में भारतीय टीम के लिए लगातार बढ़िया प्रदर्शन करेंगे और लगातार उन खिलाड़ियों को मौका देंगे जो भारतीय टीम के लिए मैच विजेता साबित होंगे लेकिन रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से एक ऐसे कप्तान के रूप में पहचाने जा रहे हैं जो लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को भी मौके दिए जा रहे हैं। आमतौर पर तो रोहित शर्मा की गिनती ऐसे कप्तानों में नहीं होती है क्योंकि उनके बारे में यही कहा जाता है कि वह सिर्फ उन्हीं खिलाड़ियों को मौका देते हैं जो उनको मुकाबला जीता कर देते हैं लेकिन आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा की टीम को जैसे ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार मिली है उसके बाद क्यों लोग उनकी कप्तानी पर सवालिया निशान उठाने लगे हैं.

रोहित शर्मा को महंगा पड़ रहा है यह खिलाड़ी, छोड़नी पड़ेगी रोहित शर्मा को अपनी यह ज़िद्द

रोहित शर्मा ने विश्व कप के पहले जब इस बात का ऐलान किया था कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में लोकेश राहुल को चुनेंगे तब कई लोगों ने उनके इस फैसले से असहमति जताई थी क्योंकि लोकेश राहुल लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे थे लेकिन रोहित शर्मा ने किसी के ना सुनते हुए लोकेश राहुल को इस विश्व कप में बतौर सलामी बल्लेबाज उतार दिया और शुरुआती दो मुकाबलों में लगातार खराब प्रदर्शन करने के बारे में रोहित शर्मा लगातार लोकेश राहुल को टीम में लेकर चल रहे है। लोकेश राहुल बमुश्किल कुछ रन बना पा रहे हैं जिसकी वजह से लोगों ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर ही सवालिया निशान उठाने शुरू कर दिया है और यह कहते नजर आने लगे हैं कि रोहित शर्मा को राहुल को छोड़कर दूसरे किसी बल्लेबाज को लोकेश राहुल की जगह पर मौका देना चाहिए क्योंकि लोकेश राहुल लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *