Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के लिए वर्ल्ड कप में साबित होगा ये धाकड खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र, कर दी खुद गावस्कर ने इस बात की भविष्यवाणी

रोहित शर्मा के लिए वर्ल्ड कप में साबित होगा ये धाकड खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र, कर दी खुद गावस्कर ने इस बात की भविष्यवाणी

रोहित शर्मा को लेकर अभी कुछ समय पहले ही सुनील गावस्कर ने एक बात बोली है और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो कि रोहित के लिए वर्ल्डकप में ब्रह्मास्त्र साबित होगा और अकेले के ही दम पर वर्ल्ड कप जीता देगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में जिस भारतीय टीम का ऐलान विश्व कप खेलने के लिए हुआ है उस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों का चयन हुआ है जो अकेले दम पर मुकाबले का रुख बदल कर रख सकते हैं। हाल ही में पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भारत की टीम में चुने गए एक ऐसे खिलाड़ी की तारीफ की जिसकी बराबरी उन्होंने 1983 विश्व कप जीतने वाली सदस्य में से एक रवि शास्त्री से कर दी। रवि शास्त्री ने 1983 की विश्व कप जीत में अहम भूमिका निभाई थी और रोहित शर्मा की कप्तानी में चुने गए खिलाड़ियों में से एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सुनील गावस्कर ने लिया है जिसके ऊपर पूरे भारत की निगाहें टिकी हुई होंगी। आइए आपको बताते हैं कैसे रोहित शर्मा की चुनी टीम में से गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम ले लिया है जो भारतीय टीम के लिए विश्व कप में सचमुच एक अहम भूमिका निभाने वाला है.

रोहित को विश्व कप जीताएगा यहां खिलाड़ी, सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को माना सबसे अहम कड़ी

रोहित शर्मा की कप्तानी में चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में से सुनील गावस्कर ने एक ऐसे खिलाड़ी को रोहित शर्मा के तुरुप का इक्का माना है जो विश्व कप में रोहित शर्मा के लिए बहुत अहम साबित होने जा रहा है। सुनील गावस्कर ने जिस खिलाड़ी को सबसे अहम बताया है वह कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या है जिनकी हरफनमौला प्रदर्शन से पिछले कुछ समय में हर क्रिकेट प्रेमी बहुत खुश है. गावस्कर ने एक प्रकार से हार्दिक पण्ड्या को ब्रह्मास्त्र बताया है जो के अकेले के ही दम पर भारत को वर्ल्ड कप जीता सकता है. आईपीएल से वापसी करने हार्दिक पांड्या को लेकर सुनील गावस्कर ने एक बड़ी टिप्पणी करते हुए बताया कि यह खिलाड़ी आने वाले विश्व कप में भारतीय टीम के लिए रवि शास्त्री साबित हो सकता है जिसने 1983 की विश्व कप में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी। आइए आपको बताते हैं 1983 के विश्व कप में कैसे रवि शास्त्री ने अहम भूमिका निभाई थी.

रवि शास्त्री ने 1983 में की थी भारत को विश्व कप जीतने में मदद, हार्दिक पांड्या भी करने वाले हैं वही

सुनील गावस्कर ने हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को 1983 विश्व कप जीतने वाली टीम के खिलाड़ी रवि शास्त्री से तुलना कर दी है। दरअसल 1983 के विश्व कप में रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के लिए हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए मैंन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीता था और उन्हीं की बदौलत भारतीय टीम 1983 का विश्व कप जीतने में भी सफल हुई थी और इसी वजह से सुनील गावस्कर यह बात मान रहे हैं कि रोहित शर्मा के लिए हार्दिक पांड्या कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाने वाले हैं। सुनील गावस्कर ने बताया कि हार्दिक पांड्या के पास वह सारी प्रतिभा है जिसकी बदौलत भारतीय टीम को अकेले वह मुकाबला जीता सकते हैं बस रोहित शर्मा को उनके ऊपर भरोसा करना होगा और उनके ऊपर ज्यादा दबाव नहीं बनाना होगा जिससे हार्दिक पांड्या अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन खुल कर दे सके.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.