Breaking News
Home / खबरे / रितेश देशमुख ने छुए थे शादी में जेनेलिया के आठ बार पैर, वजह है की

रितेश देशमुख ने छुए थे शादी में जेनेलिया के आठ बार पैर, वजह है की

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया अक्षर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फ्रेंड्स के लिए अपने निजी जीवन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में रितेश और उनकी पत्नी टीवी के मशहूर शो सुपर डांसर मैं नजर आए थे इस सेट पर जेनेलिया के प्रति रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि उन्होंने शादी वाले दिन अपनी पत्नी के 8 बार फेल हुए थे।

एक कंटेंस्टेंट की परफॉर्मेंस पर आई शादी की याद

इस टीवी शो का यह एपिसोड शादी की थीम पर आधारित था। इस एपिसोड में रितेश देशमुख और जेनेलिया गेस्ट बनकर आए थे। शिल्पा शेट्टी इन दिनों इस शो का हिस्सा नहीं है वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के चलते हैं शो से बाहर हो गई हैं। राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

प्रोमो में जेनेलिया ने कबूल किया

उन्होंने इस शो के प्रोमो में भूल गया कि इस परफॉर्मेंस को लेकर उन्हें अपनी शादी की याद आ गई है। जेनेलिया कहती रही कि हे भगवान तुम्हारी परफॉर्मेंस मुझे मेरी शादी की याद दिलाती है। आज के समय में हमने अपनी शादियों का आधुनिकरण कर दिया है और उन्हें पार्टियों में बदल दिया गया है। लेकिन मुझे पारंपरिक रूप से शादी करना पसंद है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं इसमें शामिल हुई यह एपिसोड मेरे जीवन का यादगार एपिसोड रहेगा। मैं अपनी विदाई के दौरान बहुत बहुत हो गई थी। लेकिन वह समय मेरे लिए काफी अच्छा था।

रितेश ने छुए थे 8 बार पैर

जेनेलिया ने बताया कि शादी के दौरान रितेश ने उनके 8 बार पैर छुए थे। इस एपिसोड के दौरान जेनेलिया ने एक खूबसूरत डांस भी किया। इसके बाद हंसी मजाक करते हुए देश देशमुख ने कहा कि शायद पंडित को पता था कि मुझे शादी के बाद क्या करना है उन्होंने मुझे अपनी पत्नी के पैर छूने का अभ्यास पहले ही करवा दिया था। अपनी पत्नी के पैर छूना महाराष्ट्र में एक परंपरा है। रितेश और जेनेलिया पहली बार 2003 में अपनी फिल्म तेरी मेरी कसम पर मिले थे जिसके बाद उन दोनों के बीच प्यार हो गया था।

रितेश एक बिगड़ैल लड़के थे

जेनेलिया ने इस एपिसोड के दौरान कहा कि रितेश देशमुख काफी बिगड़ैल लड़के थे। रितेश देशमुख इतने अमीर थे कि उन्हें मेरी तरफ देखना नहीं चाहिए था। रितेश ने सोचा कि मैं उनकी तरफ देखूंगी और उनसे बात करूंगी लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.