Breaking News
Home / खबरे / ऋषि कपूर के स्वर्गवास के बाद अब जाकर गूँजी उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, नही है पूरे कपूर परिवार में से किसी की भी ख़ुशी का ठिकाना ये खबर के पीछे का सच

ऋषि कपूर के स्वर्गवास के बाद अब जाकर गूँजी उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, नही है पूरे कपूर परिवार में से किसी की भी ख़ुशी का ठिकाना ये खबर के पीछे का सच

ऋषि कपूर का भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है जिसके चलते आज के समय में ऋषि कपूर का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है. ऋषि कपूर जी का आज से कुछ साल पहले ही स्वर्गवास हो गया था लेकिन इसी बीच ऋषि कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है. ऋषि कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि ऋषि कपूर के घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके बाद पूरा कपूर परिवार काफ़ी ज़्यादा खुश है और उनकी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है. ऋषि कपूर इस समय इसी की वजह से मीडिया में सुर्ख़ियों में बने हुए है और इतना ही नही बल्कि इस समय ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर की भी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है. इसी की वजहसे मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह ऋषि कपूर के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में ऋषि कपूर को लेकर आई इस बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

ऋषि कपूर के स्वर्गवास के बाद अब जाकर आई उनके परिवार में ख़ुशियाँ, ये है बड़ी वजह

ऋषि कपूर आज के समय में किसी की भी पहचान के मोहताज नही है और पूरी दुनिया भर में लोग इन्हें जानते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है और इसी की वजह से आज के समय में ऋषि कपूर जी का स्वर्गवास होने के बाद भी वह लोगों के दिलो में ज़िंदा है. वर्तमान समय में मीडिया में ऋषि कपूर जी काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि ऋषि कपूर जी की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात और और बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी सामने आई है जो कि यह है कि कपूर परिवार में अब जाकर नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके बाद से पूरा कपूर ख़ानदान खुश है और यहाँ तक कि खुद नीतू कपूर भी काफ़ी खुश है और उनकी ख़ुशी का भी कोई भी ठिकाना नही है. इसी की वजह से मीडिया में इस समय हर जगह ऋषि कपूर के ही चर्चे है और साथ में कपूर परिवार में आई नन्हे बच्चे के रूप में इस ख़ुशी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में इस नन्हे बच्चे के बारे में बताते है जिसके आने से पूरे कपूर परिवार में ख़ुशी का माहौल है.

कपूर परिवार में हर तरफ़ ख़ुशी का माहौल, ऋषि कपूर के स्वर्गवास के बाद अब जाकर है घर में ख़ुशी का माहौल

ऋषि कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही ऋषि कपूरको लेकर एक बात सामने आई है कि ऋषि कपूर के स्वर्गवास के बाद अब जाकर पूरे कपूर परिवार में ख़ुशी का माहौल है और उनकी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है. आपको बता दे कि ऋषि कपूर के घर में जिस बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है वह किसी ओर नही बल्कि बल्कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का बच्चा है जिन्होंने हालहि में एक लड़के को जन्म दिया और माँ बन गई है. सोनम कपूर एक प्रकार से ऋषि कपूर की बेटी ही लगती है. इसके अलावा आपको बता दे कि सोनम कपूर के माँ बनने के बाद नीतू कपूर भी काफ़ी खुश है और पूरे परिवार में ख़ुशी का महौल है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.