Breaking News
Home / खबरे / ऋषभ पंत की गाड़ी हुई चूर-चूर, करवाया गया भी कुछ समय पहले ही पंत को गंभीर हालत में भर्ती सामने आई बड़ी खबर

ऋषभ पंत की गाड़ी हुई चूर-चूर, करवाया गया भी कुछ समय पहले ही पंत को गंभीर हालत में भर्ती सामने आई बड़ी खबर

ऋषभ पंत का क्रिकेट में काफ़ी बड़ा नाम हो चुका है और आज के समय में पूरी दुनिया के गेंदबाज़ इस भारतीय बल्लेबाज़ यानी की ऋषभ पंत के आगे गेंदबाज़ी करने से ख़ौफ़ खाते है ख़ास कर की टेस्ट मैच में. भारतीय बल्लेबाज़ ऋषभ पंत इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक ऐसी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है और सभी लोग ऋषभ पंत के लिए दुआ माँग रहे है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही ऋषभ पंत कि लेकर एक बुरी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि ऋषभ पंत को अभी चंद घंटे पहले ही काफ़ी ज़्यादा गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह ऋषभ पंत की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऋषभ पंत के ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से उन्हें अभी-अभी भर्ती करवा दिया गया है.

ऋषभ पंत के साथ हुआ काफ़ी ग़लत, गंभीर हालत में करवाना पड़ा तुरंत भर्ती

ऋषभ पंत का क्रिकेट की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है. आपको बता दे कि ऋषभ पंत ने अपने जीवन में नाम, इज्जत और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी वजह से वर्तमान समय में हर जगह ऋषभ पंत की किसी के भी परिचय की ज़रूरत नहीं है. ऋषभ पंत इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही ऋषभ पंत को लेकर एक बुरी ख़बर आई है कि ऋषभ पंत की काफ़ी ज़्यादा गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी गाड़ी हाई वे पर डिवाइडर से भीड़ गई. यह सब अभी कुछ समय पहले ही हुआ जब ऋषभ पंत अपने उत्तराखण्ड से दिल्ली जा रहे थे अपनी बीएमडब्लू गाड़ी में जो कि अब चूर-चूर हो चुकी है तो आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि वर्तमान समय में ऋषभ पंत कि हालत कितनी नाज़ुक होगी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है ऋषभ पंत की भर्ती करवाने के बाद अब कैसी हालत है.

ऋषभ पंत की गाड़ी हो चुकी है चूर-चूर, ख़ुद पंत की भी जूझ रहे है इतने दर्द से

ऋषभ पंत इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही पंत को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि ऋषभ पंत को अभी कुछ समय पहले ही गंभीर हालत में दिल्ली में भर्ती करवाया गया है ऐसा इसलिए क्योंकि ऋषभ पंत इस समय की गाड़ी भीड़ गई और चूर-चूर हो गई जिसके बाद पंत को काफ़ी गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह ऋषभ पंत की ही बाते हो रही है. ऋषभ पंत की गाड़ी की जो हालत हुई है उससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि ऋषभ पंत इस समय काफ़ी दर्द से जूझ रहे है. यही कारण है कि पूरा भारत देश इस समय ऋषभ पंत के जल्द औ जल्द ठीक होने की दुआ माँग रहा है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *