Breaking News
Home / खबरे / ऋषभ पंत के चाहने वालों के लिए आई ख़ुशियो की सौग़ात, नज़र आए आईपीएल के मुक़ाबले में बीच मैदान में देखे तस्वीरे

ऋषभ पंत के चाहने वालों के लिए आई ख़ुशियो की सौग़ात, नज़र आए आईपीएल के मुक़ाबले में बीच मैदान में देखे तस्वीरे

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा ऋषभ पंत भारतीय टीम में एक ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज रहे है जिनके लिए यह आईपीएल सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। दरअसल एक तरफ तो महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह आखिरी आईपीएल होने जा रहा है जिसके कारण उन्हें मैदान पर देखने की बेताबी सभी में है वही दूसरी तरफ ऋषभ पंत के लिए यह आईपीएल इस वजह से यादगार होने जा रहा था क्योंकि अपनी चोट की वजह से वह इस आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे ऐसी बात कही जा रही थीं। दरअसल कार चलाने के दौरान लगी चोट के बाद ही ऋषभ के बारे में यह बात कही जाने लगी थी कि आईपीएल का हिस्सा नहीं हो पाएंगे जिसकी वजह से ही उनके चाहने वाले उन्हें बहुत याद करते नजर आ रहे थे लेकिन आइए आपको बताते हैं दिल्ली और गुजरात के बीच चल रहे आईपीएल मुकाबले में कैसे ऋषभ पंत शिरकत करते नजर आए है जिसको देख कर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे है।

ऋषभ पंत दिल्ली और गुजरात के मुकाबले में हुए शामिल, चाहने वालो को नहीं हुआ देख कर यकीन

ऋषभ पंत के बारे में जैसे ही लोगों ने यह बात सुना था की वह इस आईपीएल का हिस्सा नहीं हो पाएंगे तब सभी लोग भगवान से इस बात की प्रार्थना करते नजर आ रहे थे की कैसे भी करके ऋषभ एक बार मैदान में वापस से नजर आ जाए और आखिरकार भगवान ने उन सबकी पुकार सुन ली क्यों की 4 अप्रैल को दिल्ली और गुजरात के मुकाबले में ऋषभ पंत अपनी दिल्ली टीम के साथ नजर आए और जिसने भी पंत को मैदान में आया हुआ देखा तब सभी लोग उनके हिम्मत और जज्बे को सलाम करते नजर आए। दरअसल ऋषभ पंत दिल्ली के इस मुकाबले में अपनी टीम का समर्थन करने नजर आ रहे है और आइए आपको बताते हैं कैसे मुकाबले के दौरान ऋषभ लगातार अपनी टीम का हौसला अफजाई कर रहे हैं।

ऋषभ पंत अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे मैदान में, देखते ही चाहने वाले झूम उठे खुशी से

ऋषभ पंत के बारे में आईपीएल में पिछले कुछ दिनों से लगातार यह बात कही जा रही थी कि आईपीएल के मुकाबले में जरूर ऋषभ अपनी टीम का समर्थन करते हुए नजर आ सकते हैं और आखिरकार अपने चाहने वालों के मन की मुराद को पूरा करते हुए गुजरात के मुकाबले में उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। दरअसल दिल्ली के सपोर्ट स्टाफ ने ऋषभ पंत के आने जाने के लिए खास तरीके का रास्ता बनाया था और उनके रुकने के लिए भी उन्होंने खास जगह बना रखा था जिसके कारण ऋषभ पंत जहा पर भर्ती थे वहां से आकर उन्होंने अपनी टीम दिल्ली का समर्थन किया है और जैसे ही ऋषभ को लोगों ने दिल्ली के पवेलियन में देख है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं की इस खिलाड़ी के जज्बे की बराबरी कोई नहीं कर सकता है। ऋषभ पंत के आगमन से दिल्ली के खिलाड़ियों का उत्साह भी चरम पर देखा जा रहा है और वह मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने को प्रतिबद्ध नजर आ रहे है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *