Breaking News
Home / खबरे / रेखा ने ज़ाहिर किया अपने निजी जीवन का दर्द, कम उम्र में ही कर दी इस शक्स ने उनके साथ ग़लत हरकत आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

रेखा ने ज़ाहिर किया अपने निजी जीवन का दर्द, कम उम्र में ही कर दी इस शक्स ने उनके साथ ग़लत हरकत आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री है जिसने आज बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्मे दी है जिससे सभी इनको काफी अच्छे से जानते है इसी के साथ इन्होने बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है सभी इनकी काफी इज्जत करते है और सभी इनको काफी सम्मान भी देते है रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से काम करना शुरू कर दिया था जिससे इन्होने काफी सारी हिट फिल्मे बनाई है और कई अलग अलग अभिनेताओं के साथ काम किया है ऐसे में रेखा ने अपनी फ़िल्मों में काफी बोल्ड सीन किये है जिससे सभी उनको काफी पसंद भी करते है लेकिन ऐसे में एक फिल्म के शूटिंग के दौरान अभिनेता ने रेखा के साथ ग़लत हरकत कर दी थी जिसके कारण उनको सभी के सामने चिल्लाना पड़ा था और अब ये खबर पूरे सोशल मिडिया पर चर्चा में बनी हुई है जिसके कारण सभी को जानना है की रेखा के साथ किस अभिनेता ने कौनसी ग़लत हरकत कर दी थी जो की आपको आगे के आर्टिकल  में देखने को मिलेगा.

रेखा के साथ कर दी थी इस अभिनेता ने ये ग़लत हरकत, सभी के सामने चिल्ला दिया था रेखा ने

रेखा अक्सर अपनी फिल्मो से जुडी खबरे सभी को बताती रहती है ऐसे में रेखा ने अभी हालही में एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है जिसको लेकर पुरे सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हो रही है बताया जा रहा है की रेखा की फिल्म उत्सव की शूटिंग के दोहरान उनसे काम उम्र के अभिनेता ने उनके साथ ग़लत हरकत कर दी थी जिसके कारण रेखा ने सभी के सामने चिल्ला दिया था इस फिल्म के समय रेखा काफी फेमस हो चुकी थी लेकिन इस फिल्म में काम करने वाले अभिनेता शेखर सुमन की ये पहली फिल्म थी और इसी कारण उन्होंने रेखा के साथ ऐसी ग़लत हरकत कर दी थी इसी के साथ आपको आगे के आर्टिकल में बताते है की शेखर सुमन ने रेखा के साथ कौनसी ग़लत हरकत कर दी थी.

रेखा के साथ शेखर सुमन ने कर दिया था ये गलत काम, चिल्ला पड़ी थी रेखा सभी के सामने

रेखा की फिल्म उत्सव के दौरान शेखर सुमन ने उनके साथ गलत काम कर दिया था जिसको लेकर पुरे सोशल मिडिया में काफी चर्चा हो रही है बताया गया है की शेखर सुमन की ये पहली फिल्म थी और इस फिल्म में उनको एक बोल्ड सीन करना था  उनको काफी घबराहट हो रही थी और फिर इस सीन को करने के लिए वो सुबह से तकिये के साथ प्रेक्टिस कर रहे थे लेकिन फिर जब सीन करने का समय आया तब शेखर ने इस सीन को काफी अच्छे से कर दिया था जिसके कारण रेखा ने सभी के सामने ख़ुशी से चिल्ला दिया था. जिसके चर्चे आज भी होते है.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *