Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ की गर्लफ़्रेंड रह चुकी रेखा ने लिखा ऐश्वर्या को पत्र, पत्र में लिखा था कुछ ऐसा की ऐश्वर्या की आँखे हुई नम

अमिताभ की गर्लफ़्रेंड रह चुकी रेखा ने लिखा ऐश्वर्या को पत्र, पत्र में लिखा था कुछ ऐसा की ऐश्वर्या की आँखे हुई नम

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बडे अभिनेता है जो कि हमेशा से ही अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा का विषय बने हुए रहते है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी प्रेम कहानी किसी बॉलीवुड की फ़िल्म से बिल्कुल भी कम नही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन ने जया से शादी की है लेकिन पूरे बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरे भारत देश में चर्चे रेखा और अमिताभ के प्यार के थे. रेखा और अमिताभ का नाम आज भी साथ लिया जाता है. इसी के चलते आज के समय मे सभी लोग इन्हें जानते है. अमिताभ की प्रेम कहानी की रेखा बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हिस्सा थी. आज भी अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम एक साथ जोड़ा जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेखा ने आज तक शादी नही की है. वर्थमान समय मे रेखा की उम्र 64 साल है लेकिन फिर भी वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस को टक्कर देती है. रेखा इन दिनों अपने लिखे हुए एक लैटर यानि पत्र की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जो कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या को लिखा था. आइए आपको रेखा और ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते के बारे में बताते है.

अमिताभ की बहू ऐश्वर्या और उनकी प्रेमिका रेखा के बीच है अनोखा रिश्ता , बोलती है रेखा को माँ

रेखा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी एक्ट्रेस है जिसके चलते आज के समय में इन्हें सभी लोग अच्छी तरह से जानते है. रेखा ने अपने जीवन मे बहुत कुछ हासिल किया है और यही वजह है कि आज भी इनके नाम का बॉलीवुड में सिक्का चलता है. रेखा एक और वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है. वह कुछ और नही बल्कि उनके और अमिताभ बच्चन के बीच का रिश्ता है. इन दिनों रेखा अमिताभ बच्चन की वजह से नही बल्कि अमिताभ बच्चन की बहू की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. रेखा और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते के बारे में बताए तो ऐश्वर्या राय रेखा को माँ कहकर बुलाती है. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो रेखा को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी माँ मानती है. रेखा ने हालहि में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को एक पत्र लिखा है जिसके बारे में पता लगने के बाद सभी लोग हैरान हो गए है. इस आर्टिकल के माध्यम से आपको वही बताएगे की रेखा को अमिताभ बच्चन की बहू से ऐसा क्या कहना था जिसके लिए उन्होंने रेखा को पत्र लिखा.

अमिताभ की बहू को लिख दिया रेखा ने यह सीक्रेट लेटर , अंदर है यह चीज

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को हालह में रेखा ने एक पत्र लिखा है. इस लैटर में रेखा ने ऐसी बाते लिखी है जिसे सुनने के बाद आप भी दोनो के बीच के रिश्ते की तारीफ करोगे. सूत्रों से पता चला है कि रेखा ने यह लेटर उस समय लिखा था जब ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड में 20 साल का सफर तय कर लिया था. इसी की बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए रेखा ने यह लेटर लिखा. इसके अंदर रेखा ने अमिताभ की बहू के लिए बहुत सारी प्यार भारी बाते लिखी थी. रेखा ने इसमे लिखा था कि ” ऐश्वर्या तुमने बॉलीवुड के इन 20 सालो में काफी लोगो को अपना दीवाना बनाया है और इसी तरह तुम आगे भी अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाती रहो. मेरी ( रेखा ) की शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ रेहगी.” इसके अलावा रेखा जी ने अपनी बेटी समान ऐश्वर्या की तारीफ में इस पत्र में कुछ कहावतें और शाहिरी भी लिखी. रेखा जी का लिखा हुआ यह पत्र ऐश्वर्या ने आज भी संभाल कर रखा है. आपको बता दे रेखा के इस पत्र को पढ़ने के बाद ऐश्वर्या की आँखे नम हो गयी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.