Breaking News
Home / खबरे / रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच हुआ महासंग्राम, पूरा परिवार बंटा दो हिस्सों में

रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच हुआ महासंग्राम, पूरा परिवार बंटा दो हिस्सों में

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा रहे हैं। फिर सीरीज में रविंद्र जडेजा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए इसके चलते उनकी काफी आलोचनाएं भी देखी जा रही है। गौरतलब है कि इस सीरीज का पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया है जो अगले साल होने की संभावना है। फिलहाल सभी भारतीय खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए यूएई पहुंच चुके हैं।

हाल ही में खबर आई है कि रविंद्र जडेजा के घर उनकी पत्नी और बहन के बीच एक नई जंग शुरू हो गई है। यह मामला नाक में पहनने को लेकर था इसके बाद ननंद और भाभी के बीच लड़ाई नहीं बल्कि एक सियासी जंग शुरू हो गई जिसे लेकर उनके परिवार के सदस्य भी दोनों के साथ अलग अलग नजर आ रहे हैं।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं और बीजेपी को सपोर्ट करती हैं। रविंद्र जडेजा की पत्नी खुद भी राजनीति करती हैं और इसके अलावा है करणी क्षत्रिय सेना के सौराष्ट्र इकाई की अध्यक्ष हैं। सामाजिक कार्यों को लेकर भी रविंद्र जडेजा की पत्नी काफी सक्रिय रहती हैं और समय-समय पर समाज को लेकर काफी अच्छे कार्य करती हैं। दूसरी तरफ बात करें रविंद्र जडेजा की बहन की तो उसकी बहन नयनाबा कांग्रेस की तरफ से राजनीति करती है।

अब इन दोनों के बीच राजनीतिक लड़ाई शुरू हो गई है जिसमें ननंद और भाभी दोनों के पक्ष में परिवार के सदस्य हैं अलग अलग दिखाई दे रहे हैं रविंद्र जडेजा की पत्नी के पक्ष में रविंद्र जडेजा खुद भी खड़े हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन का पक्ष जडेजा के पिता ले रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों ननद भाभी के बीच मास्क को लेकर विवाद हो चुका है। जब जडेजा की पत्नी एक कार्यक्रम में पहुंची तो वहां काफी लोग मौजूद थे। उस समय जडेजा की पत्नी ने मास्क सही से नहीं लगाया था जिसे लेकर उनकी ननद नयनाबा ने इसकी आलोचना की और कहा कि ऐसे लोग गुजरात में तीसरी लहर के लिए जिम्मेदार साबित होने वाले हैं। ऐसा ही एक मामला 2020 में भी हुआ था उस समय भी रविंद्र जडेजा की पत्नी विवादों में आ गई थी जब कार से उतरते समय उसने मास्क नहीं पहना था। अब देखने वाली बात यह होगी कि एक ही परिवार में यह सियासी जंग आखिर कब खत्म होती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.