Breaking News
Home / खबरे / समुन्द्र के किनारे इस महल जैसे घर में रहती है रवीना टंडन, इसके साथ रहती है अभिनेत्री

समुन्द्र के किनारे इस महल जैसे घर में रहती है रवीना टंडन, इसके साथ रहती है अभिनेत्री

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन फोटो आप सभी लोग जानते हैं। किसी समय सुपरहिट अभिनेत्री रही रवीना टंडन आज के समय में फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन अभी भी वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं रवीना टंडन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपना घर दिखाया था।

रवीना टंडन का घर मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में स्थित है इनका घर बहुत ही खूबसूरत और विशालकाय है। इस घर में रवीना टंडन अपने पति अनिल अंबानी और बच्चों के साथ रहती हैं आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से रवीना टंडन के घर की कुछ तस्वीरें शेयर करने जा रहे हैं।

रवीना का बंगला सी फेसिंग है

रवीना टंडन का आलीशान बंगला समुंदर के किनारे हैं। इनके बंगले से समुंदर को अच्छे से देखा जा सकता है। रवीना ने अपने घर को काफी अच्छी तरीके से सजा के रखा है सजावट की सारी चीजें रवीना टंडन ने खुद खरीदी हैं। रवीना टंडन मैं अपने घर को हरा भरा बना के रखा है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रवीना टंडन को प्रकृति से बहुत प्यार है और वह अपने घर में पेड़ पौधे बहुत अधिक मात्रा में लगाती हैं।

केरल के घर काफी पसंद है

रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें केरल में बने घर काफी पसंद आते हैं वह केरल में बने घरों की डिजाइन काफी पसंद करती हैं यही कारण है कि रवीना का घर केरल में बने घरों की तरह डिजाइन है।

आउटडोर में लगे हैं काले पत्थर

रवीना के घर के बाहर की बात करें तो रवीना ने अपना घर बाहर से काले पत्थरों और लाल पत्थरों से सुधार कर रखा है जो इस घर की खूबसूरती पर चार चांद लगाते हैं इस घर में एक मंदिर भी है जहां रवीना अपने पूरे परिवार के साथ पूजा पाठ करती हैं।

वास्तु का रखा है काफी ध्यान

रवीना टंडन ने अपने घर को वास्तु के हिसाब से बनाया है रवीना के घर का मंदिर ऐसी जगह है जहां हमेशा सूरज की रोशनी आती है रवीना टंडन काफी शांतिप्रिय हैं रवीना टंडन ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि मेरे घर में अगर आप शांत बैठे तो कुछ ही क्षणों में आपको पक्षियों की गुनगुनाने की आवाज सुनाई देगी। रवीना अपनी एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती है. यही कारण है की उन्होंने बहुत ही कम समय में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया.

 

 

 

 

 

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *