Breaking News
Home / खबरे / कितनी सम्पति की मालकिन हैं रवीना टंडन

कितनी सम्पति की मालकिन हैं रवीना टंडन

बॉलीवुड में जितना पैसा एक्टर्स के पास है उतना ही एक्ट्रेस की पास भी हैं. सीधे शब्दों में बोला जाए तो एक्ट्रेस भी अपना जीवन बिल्कुल एक रानी की तरह ही जीना पसन्द करती हैं. आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. वह वर्तमान में करोड़ो की सम्पति की मालकिन हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन के बारे में. रवीना टंडन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसने बॉलीवुड की अपनी कलाकारी ओर बेहतरीन एक्टिंग के चलते खूब नाम कमाया हैं.

अजय ओर गोविदा के साथ जमती हैं रवीना की जोड़ी

बताया जाता है रवीना टंडन की जोड़ी अजय देवगन ओर गोविंदा के साथ सबसे ज्यादा जमती हैं. आज भी अगर किसी शो में गोविंदा ओर रवीना टंडन साथ चले जाते है तो अपनी एक्टिंग से लोगो को अपने डांस से दीवना बना देते हैं. रवीना टंडन ने बॉलीवुड में फिल्मे करके बहुत नाम , इज़्ज़त ओर साथ मे शोहरत भी कमाई हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की एक्ट्रेस रवीना टंडन कुल कितनी सम्पति की मालकिन हैं.

40 करोड़ के बंगले में रहती हैं रवीना टंडन

रवीना टंडन एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग आज भी जब रवीना की फिल्मे देखते हैं तो तारीफ करते हुए नही थकते हैं. रवीना टंडन के पास वर्तमान में करोड़ो रुपए की सम्पति हैं जिसके चलते वह बिल्कुल एक रानी की तरह अपना जीवन जीती हैं. एक रिपार्ट के मुताबिक पता चला है कि रावीना टंडन के पास कुल 150 करोड़ रुपए की सम्पति हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवीना टंडन मुम्बई में जिस घर मे रहती हैं उसकी कीमत 40 करोड़ से भी ज्यादा है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रवीना टंडन किस तरह का जीवन जीना पसन्द करती हैं.

मेहँगी ओर लक्सरी गाड़ियों का रखती हैं शौक़

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. बताया जाता हैं कि रावीना ने अपने फिल्मे जीवन मे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं जिसके चलते आज के समय मे रवीना टंडन के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवीना टंडन के पास मेहँगी ओर लक्सरी गाडीयो का बहुत बड़ा कलेक्शन हैं जिसके चलते उनके गेराज में लक्सरी गाडीयो की मानो लाइन लगी हुई हो. रवीना टंडन के पास एक वाइट रंग की रोल्स रोवर कार है जिसकी क़ीमत 4 करोड़ से भी ज्यादा है. इसके अलावा रवीना टंडन के पास ऑडी , एंडोवर , फॉरचनेर, मरसरिड्ज़ बेंज जैसी बहुत सारी लक्सरी ओर आलीशान गाड़िया हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *