Breaking News
Home / खबरे / अलग तरह की दिवाली मनाना पसंद करते है रतन टाटा, इस दिवाली पर भी रात टाटा ने ये करा

अलग तरह की दिवाली मनाना पसंद करते है रतन टाटा, इस दिवाली पर भी रात टाटा ने ये करा

भारत देश मे बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके पास पैसो की कोई भी कमी नही है जिसके चलते भारत की अर्थव्यवस्था आज के समय मे बहुत ज्यादा अच्छी हैं. बोला जाता है कि पैसा तो हर कोई कमाता है लेकिन उनको खर्च करने का जिगरा हर किसी मे नही होता हैं. सभी लोग अपने पैसे सिर्फ और सिर्फ अपने ऊपर ही खर्च करते हैं और किसी पर भी नही. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो दान पुण्य करना अगर किसी के बस की बात नही होती हैं. भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अम्बानी जी का नाम भी दान-पुण्य में इतना सुनने में नही आता है. मुकेश अम्बानी जी के पास करोड़ो-अरबो की सम्पति है लेकिन फिर भी वह इतना दान पुण्य नही करते हैं और पैसे सिर्फ और सिर्फ अपनी लाइफ स्टाइल पर ही खर्च करते हैं. लेकिन दूसरी तरफ रतन टाटा की बात करे तो वह जितना दान धर्म करते हैं उतना पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है. रतन टाटा जी के बहुत सारी जगह चैरिटी करते है और गरीब और लाचार लोगो को मदद करते हैं.

रतन टाटा है भारत के सबसे बड़े दानवीर , करते हैं सालाना करोड़ो रुपए दान

रतन टाटा के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही हैं. जिसके चलते यह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करते हैं. रतन टाटा के बारे में बताया जाए तो इनके बहुत सारे बिज़नेस हैं जैसे अलुमिनियम एंड स्टील , टाटा मोटर्स , टाटा पावर्स और भी बहुत सारे बिज़नेस हैं टाटा के. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालहि में की सबसे बड़ी कंपनी माने जाने वाली एयर इंडिया को भी अब रतन टाटा ही संभालेगे. ऐसा इसलिए क्योंकि सरकार ने एयर इंडिया का टेंडर रतन टाटा को दे दिया है. यही कारण है कि टाटा पिछले कुछ समय से बहुत ज्यादा चर्चा में रहे हैं. आपको बता दे की हालहि में नवरात्रे और दीवाली पर रतन टाटा की सभी कंपनीओ जितना मुनाफा कमाया हैं उतना तो किसी ने भी नही कमाया हैं.

दीवाली पर किए रतन टाटा ने 1000 करोड़ रुपये दान , की लाचार लोगो की मदद

रतन टाटा के लिए बोला जाता है कि वह जितना कमाते है उससे ज्यादा को रतन टाटा दान-धर्म करते हैं, यह बात बिल्कुल सत्य हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में रतन टाटा ने दिवाली पर काफी ज्यादा मुनाफा कमाया हैं जिसके चलते इस दिवाली पर रतन टाटा ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे डोनेट कर दिए है. रतन टाटा ने यह पैसे उन गरीब लोगो के लिए दान करे हैं जो किसी ना किसी वजह से लाचार हैं और परेशानियों का सामना कर रहे हैं. भारत मे जिन लोगो का स्वास्थ्य खराब है उन्हें किसी भी कीमत पर स्वास्थ्य करने के लिए अपनी तरफ़ से रतन टाटा ने 1000 करोड़ रुपये दान किए हैं. यही कारण हैं कि भारत देश मे मुकेश अम्बानी जी से ज्यादा लोग रतन टाटा को मानते हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *