Breaking News
Home / खबरे / रणवीर सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, छोड़ दिया अब इस फ़िल्म निर्माता के साथ फ़िल्म में काम करना ये है बड़ी वजह

रणवीर सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, छोड़ दिया अब इस फ़िल्म निर्माता के साथ फ़िल्म में काम करना ये है बड़ी वजह

रणवीर सिंह को आज बॉलीवुड में हम सभी जानते है. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मे दी है. रणवीर सिंह को लेकर आये दिन कोई ना कोई खबर सुर्खिया बटोरती रहती है. रणवीर सिंह से जुडी हर बात खास हो जाती है फिर वह बात उनकी निजी जिंदगी की हो या फ़िल्मी दुनिया की हो. रणवीर सिंह आज अपने करियर में काफी नाम कमा रहे है रणवीर सिंह को फिल्मो में काम करते करीब 12 साल से ज्यादा हो गए है और इन सालो में रणवीर सिंह ने खूब चाहने वाले बनाये है. रणवीर सिंह के फ़िल्मी करियर को लेकर हालही में एक बड़ी चौकाने वाली बात सामने आई है. रणवीर सिंह ने आज कई बड़े बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है. लेकिन उन्होंने आज तक किसी फिल्म निर्माता के साथ काम करने को मना नहीं किया। हालही में रणवीर सिंह ने एक बड़े फिल्म निर्माता के साथ अपना सम्बन्ध तोड़ लिया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर रणवीर सिंह ने किस फिल्म निर्माता के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया है.

 रणवीर सिंह ने तोडा यश राज फिल्म से नाता, अब नहीं करेंगे साथ काम

रणवीर सिंह ने आज तक बड़े बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम करके ना केवल खुदका नाम ऊँचा किया है बल्कि फिल्मो को भी शानदार बनाया है. रणवीर सिंह आज सफलता की उस सीमा पर सीमा पर पहुंच चुके है जहा से आगे केवल ऊंचाई ही नज़र आती है. रणवीर सिंह ने आज तक यश राज फिल्म्स के साथ कई फिल्मे की है. रणवीर सिंह ने 2010 से यश राज फिल्म्स के साथ काम किया है. रणवीर सिंह ने करीब 12 साल तक यश राज फिल्म्स के साथ शानदार फिल्मे दी है. रणवीर सिंह ने 2010 में बंद बजा बारात में अहम् भूमिका निभाई थी जिसके चलते उन्होंने अभी तक यश राज फिल्म्स का साथ पकड़ा हुआ था मगर अब रणवीर सिंह ने यह साथ छोड़ दिया है. रणवीर सिंह का एक बयान सामने आया है जिसमे रणवीर सिंह ने कहा है कि वह अब और ज्यादा यश राज फिल्म के साथ कमा नहीं करना चाहते है. सभी इस बात को सुनकर चौक गए है और वजह जानना चाहते है आखिर क्यों रणवीर सिंह ने ऐसा कदम उठाया है. आइये आगे आपको बड़ी वजह बताते है जिसके चलते रणवीर सिंह ऐसा करना चाहते है.

रणवीर सिंह करना चाहते है अब ये नया काम, सामने आइ बड़ी वजह

रणवीर सिंह ने हालही में अपने बयान से बॉलीवुड को हिला कर रखा दिया है. रणवीर सिंह ने कहा कि 12 साल साथ में थे मगर अब यह साथ यही तक था. रणवीर सिंह ने यश राज फिल्म्स से अपना समजौता यही तक रखना चाहा है. रणवीर सिंह के लिए यश राज फिल्म्स उनके करियर में तेजी लाने वाला दूसरा घर माना जाता था. लेकिन अब रणवीर सिंह ने कहा कि वह अब अपने करियर के लिए नई एजेंसी ढूंढ रहे है. रणवीर सिंह ने इसका फैसला अभी तक नहीं किया है कि वह किसके साथआगे काम करने वाले है लेकिन इसका फैसला रणवीर सिंह आने वाले कुछ दिनों में ले लेंगे। हालाँकि ऐसा भी माना जा रहा है कि ऐसा करना रणवीर सिंह और यश राज फिल्म्स दोनों के लिए ही सही साबित होगा। देखते है अब आगे रणवीर सिंह अपना साथ किस निर्माता से जोड़ने वाले है और अपनी आगामी फिल्मो से अपने फैंस को खुश कर पाते है या नहीं।

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *