Breaking News
Home / खबरे / रणवीर कपूर ने कर लिया था सातवीं कक्षा में ही प्यार, अलग होने पर बाद में हो गए थे फिर रणबीर इस चीज़ का शिकार

रणवीर कपूर ने कर लिया था सातवीं कक्षा में ही प्यार, अलग होने पर बाद में हो गए थे फिर रणबीर इस चीज़ का शिकार

रणबीर कपूर को सातवी कक्षा में ही प्यार हो गया था और उससे अलग होने के बाद रणबीर कपूर ग़लत चीज़ का शिकार हो गए थे. रणबीर कपूर को आज दुनिया जानती है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना रखी है और आये दिन सुर्खियों में बने रहते है.रणवीर कपूर मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे है. रणवीर कपूर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने आज तक कई शानदार फ़िल्में देकर लोगों को अपना बनाया हुआ है. आज लोग रणवीर कपूर के बेहद दीवाने है. रणवीर कपूर कभी अपनी फ़िल्मों की वजह से चर्चाओं में रहते है तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहते है. उनकी शादी अभिनेत्री आलिया भट्ट से हुई और उनकी जोड़ी आज चुनिंदा जोड़ियों में शुमार करती है. मगर इसके साथ यह भी सच है की रणवीर ने आज तक बहुत सी अभिनेत्रियों से प्यार किया है लेकिन उन सब से बाद में वह अलग भी हो गए थे. अभी एक ऐसी खबर सामने आई है कि लोगों को अपने कानो पर यकीन नहीं हो पा रहा है. रणवीर कपूर ने अपने स्कूल में मात्र सातवीं क्लास में ही प्यार कर लिया था. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कौन है रणबीर के बचपन का प्यार जिससे रणवीर को कम उम्र में ही प्यार हो गया था.

रणवीर कपूर का नहीं था अपने ऊपर काबू, हो गया था सातवीं क्लास में ही इस लड़की से प्यार

रणवीर कपूर ने आज तक बहुत नाम कमाया है. लेकिन उन्हें अपनी फ़िल्मों से ज्यादा सुर्ख़ियाँ उनकी निजी जिंदगी की वजह से मिली है. रणवीर की निजी जिंदगी हमेशा से ही मीडिया का विषय बनी रही है. और ना सिर्फ अभी से बल्कि उनके स्कूल के समय से यह चर्चा चलती आ रही है. रणवीर कपूर आज तक बहुत सी अभिनेत्रियों के प्यार में पड़ चुके है. मगर किसी से उनका सम्बन्ध ज्यादा समय तक चला नहीं और वे अलग हो गए. रणवीर कपूर ऐसे शक्स है जिनका नाम बॉलीवुड की एक से एक अभिनेत्रियों के साथ आ रखा है. फिर वह दीपिका पादुकोण हो या कटरीना कैफ या आलिया भट्ट हो. रणवीर कपूर को कम उम्र में सातवीं क्लास में ही पहला प्यार हो गया था. और वह अपने प्यार को लेकर काफी सच्चाई रखते थे. रणवीर को अपने क्लास की एक लड़की से ही प्यार हो गया था. उन्होंने यह बात अपने माता- पिता को भी बता दी थी. मगर जब बाद में वह अपनी प्रेमिका से अलग हुए तो उनका हाल सभी जानते है. जिसे सुनकर सभी चौंक गए है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर इस सब का रणवीर पर क्या असर पड़ा.

रणवीर कपूर पर टूट पड़ा था दुखो का पहाड़, चले गए थे गहरी चिंता में, खुद रणवीर ने बताया अपना दुःख

रणवीर कपूर ने जब अपना पहला प्यार किया तो उनकी उम्र काफी कम थी और यह खुलासा खुद रणवीर ने एक इंटरव्यू में किया। रणवीर ने कहा की मुझे सातवीं क्लास में ही प्यार हो गए था. लेकिन जब यह रिश्ता टूटा तो रणवीर सोच में पड़ गए थे और गहरी चिंता में डूब चुके थे. रणवीर पर दुखो का बादल टूट चूका था उनके दुःख की कोई सीमा नहीं थी. लेकिन बाद में वह इस सब से उभर गए और अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अभिनेता के किरदार में आगे बढ़ने लगे. रणवीर कपूर के बारे में जानने को एक से एक खबरें सामने आती रहती है. और वह मीडिया का विषय बनते रहते है. आज रणवीर कपूर आलिया भट्ट से शादी के बंधन में बंध चुके है जिनके साथ उनका 4 साल पुराना रिश्ता था. आज दोनों की जोड़ी बेहद सुर्ख़ियाँ बटोर रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *