Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट से करवा रहे है पति रणबीर इस माँ बनने की हालत में भी काम, ग़ुस्से में आकर सुना दिए लोगो ने रणबीर को ताने लेकिन अब कर रणबीर ने ऐसे सभी की बोलती बंद

आलिया भट्ट से करवा रहे है पति रणबीर इस माँ बनने की हालत में भी काम, ग़ुस्से में आकर सुना दिए लोगो ने रणबीर को ताने लेकिन अब कर रणबीर ने ऐसे सभी की बोलती बंद

आलिया भट्ट को आज भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में जाना जाता है जो बॉलीवुड की चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार करती है. यह जगह आलिया ने अपनी मेहनत से बनाई है और इसलिए आज आलिया भट्ट किसी की मोहताज नहीं है. आलिया भट्ट ने आज तक बॉलीवुड में एक से एक शानदार फिल्म दी है और उससे भी ज्यादा अपने चाहने वाले बनाये है. आलिया ने काफी कम उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था और अपनी पहली फिल्म में ही जलवा दिखाकर लोगो का दिल जीत लिया था. आलिया भट्ट रणवीर कपूर से शादी करने के बाद बेहद सुर्खिया बटोर रही है और शादी के कुछ महीनो बाद ही माँ बनने का अनुभव भी कर रही है आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आ चुकी है जिसको काफी अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है. अब आलिया भट्ट को लेकर बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ चुकी है कि उनकी वजह से रणवीर कपूर को लोगो की खरी खोटी सुननी पड़ रही है. जिस बात से रणवीर काफी दुखी भी हुए है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर आलिया ने ऐसा क्या कर दिया जिस वजह से रणवीर को लोगो के ताने सुनने पड़े.

आलिया भट्ट ने कर रही है इस माँ बनने की हालत में काम, ग़ुस्से में आकर सुना रहे है लोग रणबीर को ताने

आलिया भट्ट अभी माँ बनने के कुछ महीने अनुभव कर चुकी है यह बात दुनिया को पता है और सभी उनके शुभचिंतक भी है जो रणवीर-आलिया से बेहद प्यार करते है. जब से आलिया- रणवीर ने लोगो को माता पिता बनने की खबर दी है लोगो से उन्हें बेहद प्यार मिल रहा है. मगर साथ ही दोनों की फिल्म ने भी उनके करियर में रफ़्तार लगा दी है. लेकिन यह भी सबको पता है की आलिया अपने इस समय में भी बहुत से काम कर रही है कई फिल्मो की शूटिंग तो प्रमोशन सभी कामो को आलिया माँ बनने के सफर में कर रही है जो की काफी मुश्किल काम है. लोगो ने इसको सकारात्मक ना लेते हुए आलिया भट्ट और रणवीर कपूर को ताने सुनाये है और कहा की रणवीर इस समय में भी अपनी पत्नी से काम करा रहे है और काफी खरी खोटी भी सुनाई. फिल्म ब्रह्मस्त्र के चलते किसी ने इन बातो का जवाब नहीं दिया मगर अब रणवीर ने अपनी चुप्पी तोड़ी दी और लोगो को इसका मुँह तोड़ जवाब भी दिया.

रणवीर कपूर ने ट्रोल करने वालो को दिया करारा जवाब, सिखाया सबक

रणवीर कपूर को बॉलीवुड में सभी जानते है जिन्होंने अपना नाम और काम बखूबी निभाया है. रणवीर का आज तक सभी ने एक तरफा पहलु देखा जिसमे रणवीर का जनता के लिए प्यार दिखाई दिया है मगर अब रणवीर का दूसरा रूप भी सामने आया और उन्होंने अपना ब्रह्मास्त्र अवतार दिखा दिया। रणवीर ने उनकी पत्नी और उन्हें ट्रोल करने वालो को मुँह तोड़ जवाब दिया है. लोग आलिया को कह रहे थे की उन्हें इस समय में आराम करना चाहिए ना की काम, आलिया को इस समय यह सब करके खुदको बेहतर साबित करने की जरूरत नहीं है यह उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है साथ ही लोगो ने रणवीर को भी अच्छा पति मानने  से इंकार कर दिया जो अपनी पत्नी से इस समय में फिल्मे करा रहे है. इस पर रणवीर ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा की आलिया इस समय में दिन रात काम कर रही है जो की तारीफ करने लायक है मगर आप लोग यह देखने की जगह उन्हें ट्रोल कर रहे है. यह कहकर रणवीर ने सभी की बोलती बंद कर दी है और अपनी पत्नी के साथ खड़े रहे है. यह सुनकर रणवीर को लोगो ने अच्छा जीवन साथी बताया है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.