Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार के साथ दिखेगे फिर से रामायण के राम अपने राम के ही किरदार में

अक्षय कुमार के साथ दिखेगे फिर से रामायण के राम अपने राम के ही किरदार में

बॉलीवुड में इस समय अगर कोई सुपरस्टार आसमान की बुलंदियों को छू रहा है तो च है सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार क्योंकि अक्षय कुमार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में करते जा रहे हैं. जहां दूसरी तरफ अभिनेताओं को फिल्मे नही मिल रही हैं उसी तरफ अक्षय कुमार ने पिछले कुछ समय मे भी 3-4 फिल्मे कर दी हैं. बॉलीवुड के कुछ अभिनेता साल में 1 या 2 फ़िल्म करते हैं अक्षय कुमार साल में 7-8 फिल्मे कर लेते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जा रहा है कि यह समय अक्षय कुमार का चल रहा है ओर साथ ही यह भी बोला जा रहा हैं कि अक्षय कुमार जिस चीज पर हाथ रख रहे हैं वह सोना बन रही हैं. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो अक्षय कुमार को ही सभी डायरेक्टर साइन पर कर रहे है क्योंकि उनकी की गई सभी फिल्मे सुपरहिट हो रही हैं. हालहिं में खबर आई हैं कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म में रामानंद सागर की बनाई गई रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में साथ काम करेगे. दिलचस्पी की बात यह है कि इस फ़िल्म भी अरुण गोविल भगवान राम का ही किरदार निभाएगे.

फिर से दिखेगे अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में , देगे अक्षय कुमार का साथ

अक्षय कुमार बहुत ही शानदार अभिनेता है जिन्होंने पिछले कुछ समय मे एक भी फ्लॉप फ़िल्म नही दी हैं बल्कि सभी की सभी सुपरहिट फिल्में दी है. इन दिनों अक्षय कुमार मुम्बई में अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रोमोशम में लग रहे हैं जो कि दीवाली के अगले दिन रिलीज होगी. इसके साथ-साथ ही अक्षय कुमार आने वाली फिल्म OMG-2 की शूटिंग में लग हुए है. अक्षय कुमार की इस फ़िल्म में एक भगवान राम का किरदार होगा जिसे निभाने के लिए अक्षय कुमार ने ओर पूरी OMG-2 की टीम ने अरुण गोविल को ही सेलेक्ट किया है. अरुण गोविल वही है जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में भी भगवान राम का किरदार निभाया था. आपको बता दे कि रामानंद जी की डायरेक्ट की गई रामायण आज तक जी सबसे सफल ओर लोकप्रिय रामायण हैं ओर इस रामायण के सभी किरदार लोगो के दिलो मे छाए हुए है. यही कारण है कि OMG-2 की पूरी कास्ट ने यह फैसला लिया है कि अरुण गोविल को ही इस फ़िल्म में भगवान राम के किरदार में लेगे.

अक्षय कुमार खुद होंगे इस फ़िल्म में प्रोड्यूसर , नही होगी इसमे परेश रावल

OMG-1 आई थी तो उसमें परेश रावल का बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण रोल था और इसमें अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था. इस फ़िल्म की बहुत ज्यादा आलोचना हुई थी जिसके चलते इस फ़िल्म को बहुत सारे राज्यो में तो रिलीज़ भी नही होने दिया गया था. इसलिए अब की बार उम्मीद यही है कि ऐसा कुछ भी ना जिसके चलते यह फ़िल्म विवादों में फस जाए. फ़िल्म की कास्ट के बारे में बताए तो इस बार फ़िल्म में परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी होंगे इसके अलावा एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम होगी. फ़िल्म में अक्षय कुमार का किरदार अभी सबके सामने नही आया है लेकिन बोला जा रहा है अरुण गोविल के भगवान राम के किरदार से यह फ़िल्म बहुत ज्यादा प्रचलीत होने वाली हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.