Breaking News
Home / खबरे / इस अभिनेत्री के घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसा चोर पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

इस अभिनेत्री के घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसा चोर पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

बॉलीवुड में अक्सर ऐसी बहुत सी घटनाएं घटित होती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं। ऐसी ही एक घटना हुई है बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ। वैसे तो राखी सावंत अक्सर अपने अटपटे बयानों और अपनी अटपटी हरकतों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने खबर दी है उससे उन्होंने सबको चौंका दिया है। दरअसल वह अक्सर अपने घर के बाहर निकलती है तो लोग उन्हें घेर लेते हैं। और उनका वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसा चोर

राखी सावंत अपनी इस वीडियो में बताती भी नजर आ रही है कि उनके घर का दरवाजा तोड़कर चोर उनके घर के अंदर घुस गया है। उन्होंने कहा कि जब चोर घर के अंदर गया तो है घर पर नहीं थी लेकिन उनकी मेड घर पर अकेली थी वह काफी डर गई थी। इसके बाद राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवा दी है।

फैन बन कर अंदर घुसा चोर

राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में बताया है कि वह चोर मेरा फैन बनकर मेरे घर के अंदर घुस गया था। पहले घर का दरवाजा तोड़ा और फिर घर के अंदर प्रवेश किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है अब तक इस वीडियो को लगभग 15,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा

वीडियो में राखी सावंत आगे कहती हैं कि अभी पुलिस ने एक शख्स को पकड़ कर जेल के अंदर डाल दिया है क्योंकि वह मेरे घर का दरवाजा तोड़कर मेरे घर में घुस गया था। उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि तुरंत बाद ही उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। उन्होंने वीडियो में कहा कि जब वह मेरे घर पर आया तो मैं घर पर नहीं थी। अगर मैं घर पर होती तो उसको वहीं पर मुंह तोड़ जवाब देती।

मिल रहा है उनके चाहने वालों का सपोर्ट

जहां एक तरफ राखी सावंत को उनके चाहने वालों का जमकर सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह झूठी है ठीक से झूठ भी नहीं बोल पा रही हो। राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में कहा कि उनकी बिल्डिंग की हालत बहुत खराब है तो दूसरी यूजर ने उनकी इस बात का रिप्लाई करते हुए कहा कि 1 दिन आप को आप की बिल्डिंग वाले ही बिल्डिंग से निकाल देंगे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.