Breaking News
Home / खबरे / राजू श्रीवास्तव छोड़ गए अपने पीछे करोड़ों की सम्पति, बनेगा यह शक्स अब राजू के स्वर्गवास के बाद उनकी सम्पति का वारिस ये है वजह

राजू श्रीवास्तव छोड़ गए अपने पीछे करोड़ों की सम्पति, बनेगा यह शक्स अब राजू के स्वर्गवास के बाद उनकी सम्पति का वारिस ये है वजह

राजू श्रीवास्तव  को आज भारत में नहीं दुनिया में जाना जाता है जिन्होंने अपनी मेहनत और अपने दम पर सब कुछ हासिल किया था. आज राजू काफी अच्छे मुकाम पर पहुंचे चुके थे. राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रहे है  जिन्होंने बहुत सी शानदार फिल्मे दी है और साथ ही बॉलीवुड के लिए अच्छे और नामी कॉमेडियन रहे है राजू के नाम का परचम हर जगह लहरा चूका था. सभी राजू के दीवाने हो चुके थे मगर राजू श्रीवास्तव पिछले एक-डेढ़ माह से दिल्ली एम्स के में जिंदगी के लिए तड़प रहे थे. उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया था और इसी वजह से उनकी तबियत खराब हो चुकी थी. राजू श्रीवास्तव मात्र 58 की उम्र में आज हम सबको छोड़कर जा चुके है उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 10 अगस्त से राजू के साथ साथ उनके परिजन भी काफी सदमे में थे और इस सब से उभरने के लिए प्रार्थना कर रहे थे. राजू की इस खबर से पूरे देश में शांति का माहौल छा गया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कौन होगा राजू की वसीयत का हकदार जिसे राजू का सब कुछ मिलने वाला है.

राजू श्रीवास्तव की सम्पति का होने वाला है बटवारा, सामने आई बड़ी खबर

राजू श्रीवास्तव को आज हम सभी जानते है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई थी. राजू आज उस मुकाम पर आ चुके थे जहां से आगे केवल सफलता ही थी मगर अब राजू हमारे बीच में नहीं रहे और दुनिया को छोड़कर जा चुके है इस बात से दुनिया गम में डूबी हुई है. और सबसे ज्यादा सदमा उनके परिवार को लगा है. उनकी पत्नी और बच्चे इस सब को सहन नहीं कर पा रहे है. विश्व में यह खबर तहलका मचा चुकी है कि राजू अब हमारे बीच नही रहे. अब सभी को यह सवाल भी खाये जा रहा है आखिर अब राजू की सम्पति का क्या होगा जिसे वह छोड़कर जा चुके है. राजू के पास बेशुमार इज्जत के साथ साथ पैसा भी बहुत था. वर्तमान समय में राजू के पास 50 करोड़ से भी ज़्यादा की सम्पति है मगर वह फिर भी सादा जीवन ही जीते थे. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कौन कौन होगा राजू की वसीयत का हकदार जिसे राजू का सब कुछ मिलने वाला है.

राजू की सम्पति का होगा बँटवारा, इस शक्स को मिलेगा राजू का सब कुछ

राजू श्रीवास्तव आज हमारा बीच नहीं रहे यह अत्यंत दुःख की बात है. सभी के लिए यह बात झटका लगने जैसी है मगर आज यही सच्चाई है जिसे हम सबको स्वीकार करना होगा और उनके परिवार को सहारा देना होगा. अब राजू की सारी सम्पति का बटवारा होना तय है जिसके लिए उनका वारिस यानी की उनका बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव है, आयुष्मान एक सितार वादक है और काफी नाम कमाते है. आज आयुष्मान ने कई बड़े बड़े शो में अपनी कला का प्रदर्शन किया है. अब उनके पिता राजू श्रीवास्तव की सारी सम्पति आयुष्मान श्रीवास्तव और उनकी पत्नी सीखा श्रीवास्तव को मिलेगी. अभी आयुष्मान और सीखा श्रीवास्तव इस सबको झेलने के लिए हिम्मत जुटा रहे है मगर बाद में सम्पति का बँटवारा होना तय है और कुछ आंतरिक सूत्रों के मुताबिक़ पता चला है कि राजू जी के जाने के बाद उनकी सम्पति उनके बेटे और उनके परिवार को ही मिलेगी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.