Breaking News
Home / खबरे / राजकुमार राव पहली नजर में ही कर बैठे थे पत्रलेखा से प्यार , दोनों की जोड़ी नही है लैला-मजनू से कम

राजकुमार राव पहली नजर में ही कर बैठे थे पत्रलेखा से प्यार , दोनों की जोड़ी नही है लैला-मजनू से कम

प्यार , यह एक ऐसी चीज है कि अगर किसी व्यक्ति को मिल जाए तो उसका जीवन सफल हो जाता है और अगर किसी व्यक्ति को नही मिले तो उसका जीवन लगभग समाप्त हो जाता है क्योंकि बोला जाता है कि अपने प्यार के बिना कोई व्यक्ति जी नही सकता है. आज के समय मे सच्चा प्यार बहुत कम मिलता है. जब भी दो प्यार करने वाले कपल्स की बात आती है तो उस सूची में सबसे ऊपर नाम लैला-मजनू का आता है. इसी के चलते में अगर किसी को दो प्यार करने वाले कपल्स की मिसाल दी जाती है तो वह सिर्फ लैला मजनू की ही दी जाती है. बॉलीवुड में भी बहुत सारी ऐसी जोड़ियां है जिन्हें लैला मजनू के नाम से ही जाना जाता है. हालहि में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राज कुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने भी लैला-मजनू का ही उदाहरण लोगो के सामने पेश किया है जिसके चलते इन दिनों दोनो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं.

वर्थमान समय मे हर कोई राजकुमार राव को और उनकी पत्नी पत्रलेखा पोल को लैला-मजनू के नाम से पुकार रहा है. आइये आपको बताते हैं कि दोनो ने ऐसा क्या कुछ किया है जिसके चलते सभी लोग इन्हें लैला मजनू के नाम से बुला रहे हैं.

11 साल से है राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा पर फिदा , पहली नज़र में ही हो गया था पत्रलेखा से प्यार

यह बात तो आपको पता ही होगी कि बॉलीवुड में इन दिनों बहुत सारी शादिया हो रही है. इन शादियों में एक शादी बॉलीवुड के जाने-माने सितारे राजकुमार राव की भी है. हालहिं में राजकुमार राव ने बॉलीवुड की ही एक एक्ट्रेस पत्रलेखा से शादी की है. जिसके चलते वर्थमान समय मे बॉलीवुड में एक और प्यारा कपल जुड़ गया है. राजकुमार और पत्रलेखा के बारे में बताए तो यह रिश्ता एक-दो साल का नही है बल्कि 11 सालो का है. दोनो के रिश्ते के बारे में बताए तो राजकुमार राव और पत्रलेखा की मुलाकात पहली बार एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फ़िल्म का नाम ” सिटी-लाइट ” था. राजकुमार राव की पत्रलेखा पॉल की मासूमियत और उसी के साथ-साथ उनके दिल की सुंदरता उन्हें पसन्द आ गई थी. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो राजकुमार राव जी पहली नज़र में ही पत्रलेखा से प्यार कर बैठे थे. अपने दोनो के बीच की यह प्यार भरी बातें खुद राजकुमार राव ने कपिल शर्मा के शो में बताई है. इसी के बाद से दोनो की जोड़ी को लैला-मजनूं का नाम दिया जा चुका है.

लेकिन राजकुमार राव ने इस नाम को अपनाने से साफ इंकार कर दिया है आइये आपको बताते हैं कि क्या वजह रही जिसके चलते राजकुमार राव ने इस नाम को अपनाने से साफ इंकार कर दिया.

राजकुमार राव ने लैला-मजनू के नाम को अपनाने से किया साफ इंकार , बताई यह बड़ी वजह

हालहि में राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा शादी के बंधन में बंद चुकी हैं. जब लोगो को दोनो की 11 सालो से चल रही प्रेम कहानी के बारे में पता चला तो सभी लोग राज कुमार राव को और उनकी पत्नी पत्रलेखा को लैला-मजनू के नाम से पुकारने लग गए. जब राजकुमार जी को पता चला कि लोग उन्हें और उनकी पत्नी को लोग लैला-मजनू के नाम से बुला रहे थे तो उन्होंने इस नाम से पुकारने के लिए साफ इंकार कर दिया क्योंकि लैला-मजनू की कभी भी शादी नही हो पाई और जबकि राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी हो चुकी हैं. इसी के चलते राज कुमार राव ने इस नाम को अपनाने से साफ इंकार कर दिया. लेकिन अगर सीधे शब्दों में दोनी के रिश्ते के बारे में बोला जाए तो दोनो की जोड़ी काफी ज्यादा खूबसूरत है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *