Breaking News
Home / खबरे / राज कुंद्रा पर भड़की शिल्पा शेट्टी पुलिस ने किया बीच-बचाव

राज कुंद्रा पर भड़की शिल्पा शेट्टी पुलिस ने किया बीच-बचाव

हाल ही में इंटरनेट पर पोर्न वीडियो बनाकर अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 23 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने राज कुंद्रा के घर छापेमारी की थी इस छापेमारी में उन्होंने शिल्पा शेट्टी को बैठाकर लगभग 1 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ को लेकर शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा पर भड़क गई थी इसके बाद पुलिस को बीच में आकर बीच-बचाव करना पड़ा था।

शिल्पा ने कहा यह करने की क्या जरूरत थी

रिपोर्ट के अनुसार जब शिल्पा शेट्टी से पुलिस पूछताछ कर रही थी तो वह राज कुंद्रा पर बुरी तरह भड़क गई। जब पुलिस उनके जू वाले बंगले पर पहुंची तो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा पर सीखने लग गई। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति से कहा कि आपको यह सब करने की क्या जरूरत थी। रिपोर्ट्स की माने तो उनमें कहां गए हैं कि शिल्पा शेट्टी उस समय रोने भी रखी थी। उन्होंने राज कुंद्रा से कहा था कि आपने परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। शिल्पा ने यहां तक कह दिया कि आपकी वजह से मुझे मेरे ब्रांड एंडोर्स जा रहे हैं। साथ ही शिल्पा ने कहा कि आपकी वजह से मुझसे मेरे बहुत सारे प्रोजेक्ट छीने जा रहे हैं।

पूछताछ में राज कुंद्रा का किया बचाव

इस छापेमारी के दौरान क्राइ-म ब्रांच पुलिस शिल्पा शेट्टी से करीब 2 घंटे तक पूछताछ करती रही। उन्होंने अपनी इस पुस्तक में राज कुंद्रा का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने जो फिल्में बनाई हैं वह इतनी अश्लील नहीं है। राज कुंद्रा के वकील ने भी अपनी रिपोर्ट में ही दावा किया है कि पुलिस ने उनकी अवैध रूप से गिरफ्तारी की है उनकी फिल्में इरॉटिका है। वकील ने कहा कि ऐसे में उनके ऊपर धारा 67a नहीं लगाई जा सकती।

राज ने डरकर फेंका फोन

इस खबर में नया अपडेट यह है कि राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी की भनक पहले ही लग गई थी जिसके चलते उन्होंने अपना पुराना मोबाइल फोन फेंक दिया था। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा ने अपना पुराना मोबाइल से का ताकि उनकी पुरानी चैट रिकवर ना की जा सके। उन्होंने अपनी कंपनी के हेड को भी सभी वीडियो डिलीट करने के निर्देश दिए थे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.