Breaking News
Home / खबरे / टप्पू ने बबिता जी और खुदके रिश्ते की बताई सचाई, बोले की बबीता जी और मेरे बीच

टप्पू ने बबिता जी और खुदके रिश्ते की बताई सचाई, बोले की बबीता जी और मेरे बीच

भारत मे एक शो आता हैं जिसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा हैं. यह एक प्रकार का कॉमेडी शो हैं क्योंकि इस शो में कॉमेडी होती हैं और लोग इस शो में होने वाली कॉमेडी का लुफ्त उठाते हैं. इस शो के बारे में बताए तो शो में कुछ ऐसे किरदार हैं जिनकी वजह से यह शो काफी सालो से चल रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो को 13 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन आज भी इस शो की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं. इस शो को भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. शो में जेठालाल और बबीता जी का किरदार बहुत ही ज्यादा प्रचलित हैं क्योंकि इन दोनों की मिमिक्री को भी ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. इन दिनों सोशल मीडिया बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुंमन दत्ता और शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. टप्पु ने मीडिया को बताया की बबिता मेरे साथ रिलेशन शिप नही है.

बबीता जी और टप्पू का रिश्ता आया लोगो के सामने , बिता रहे हैं एक दूसरे के साथ काफी समय

पिछले कुछ समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबिता जी और टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री मुंमन दत्ता और अभिनेता राज उनादकट चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगो का मानना हैं और सूत्रो से पता चला हैं कि बबिता जी और टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो मुंमन दत्ता और राज उनादकट दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनो का यह रिश्ता लोगो के सामने आ चुका हैं. हालहिं में कुछ समय पहले उनकी प्रोफाइल को किसी सोशल मीडिया यूजर ने चेक किया और देखा कि दोनो एक दूसरे की फ़ोटो पर इस प्रकार कमेंट कर रहे है जैसें मानो दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हो. इसके साथ-साथ ही दोनो को काफी बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए भी देखा गया. यही कारण हैं कि सोशल मीडिया और हर तरफ सिर्फ और सिर्फ बबिता जी और टप्पू के रिश्ते की ही चर्चा हैं.

टप्पू ने तोड़ी अपने और बबिता जी के रिश्ते को लेकर चुप्पी , बोली कि बबिता जी और मेरे बीच

हालहि में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट ने अपने और बबिता जी के बीच के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं. राज उनादकट काफी समय से बबिता जी यानि मुंमन दत्ता के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में थे. जिसके चलते सभी लोगो के सामने वह चर्चा का विषय बने हुए थे. राज उनादकट ने अपने और बबिता जी के रिश्ते के बारे मे बताया हैं कि ” मुंमन दत्ता जी और मैं सिर्फ एक अच्छे दोस्त है जो कभी-कभी मौज-मस्ती करने एक दूसरे के साथ चले जाते थे लेकिन इसी को सोशल मीडिया ने हमारे दोस्ती के रिश्ते को रिलेशनशिप में बदल दिया इसलिए जैसा सोशल मीडिया पर मुंमन दत्ता और मेरे ( जय उनादकट ) के रिश्ते के बारे में बोला जा रहा हैं वैसा कुछ भी नही हैं. कुछ लोगो का तो यह भी कहना हैं कि जो का शो में जेठालाल नही कर पाए वह उनके बेटे टप्पू ने असल जिंदगी में कर दिया. लोगो के इस प्रकार के बयान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *