Breaking News
Home / खबरे / के एल राहुल ने इस वजह से किया बांग्लादेश के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन, करना पड़ा था बीच मैदान में पहले इस चीज़ का सामना

के एल राहुल ने इस वजह से किया बांग्लादेश के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन, करना पड़ा था बीच मैदान में पहले इस चीज़ का सामना

के एल राहुल जो पिछले तीन मुकाबलों से भारतीय टीम के लिए सबसे कमजोर खिलाड़ी साबित हो रहे थे उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सिर्फ 31 गेंदों में शानदार 50 रन बनाकर यह दिखा दिया कि क्यों भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उनके ऊपर इतना ज्यादा भरोसा करते हैं। लोकेश राहुल ने ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी की बल्कि बेहतरीन क्षेत्ररक्षण करते हुए लिटन दास जैसे शानदार बल्लेबाज को रन आउट भी कर दिया जिसकी वजह से भारतीय टीम इस मुकाबले में वापस आ गई थी। इस मुकाबले के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने लोकेश राहुल की इस पारी की जमकर तारीफ की और कहा कि लोकेश राहुल का इस तरह के लय में खेलना उनके लिए बेहद जरूरी है क्योंकि लोकेश राहुल एक बहुत बड़े विजेता खिलाड़ी हैं। आइए आपको बताते हैं इस मुकाबले के समाप्त होने के बाद लोकेश राहुल ने किस बात के लिए शुक्रिया अदा किया जिसकी वजह से उन्हें इस मुकाबले में बढ़िया बल्लेबाजी करने की प्रेरणा मिली.

लोकेश राहुल ने इस वजह से बांग्लादेश के खिलाफ बनाए इतने रन, मैदान में लोकेश राहुल को दिखी थी झलक

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम जब लगातार तीन मुकाबलों में दो जीत और एक हार के बाद आगे की तरफ बढ़ रही थी उसी दौरान कई लोगों का कहना था कि रोहित शर्मा को लोकेश राहुल को बाहर कर देना चाहिए क्योंकि लोकेश राहुल इस विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि रोहित शर्मा को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था और वह लगातार लोकेश राहुल को मौका दे रहे थे और इस फैसले को सही साबित किया लोकेश राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में लेकिन आइए आपको बताते हैं खुद लोकेश राहुल ने कैसे यह बड़ी बात बताई कि इस मुकाबले में उन्हें एक ऐसे शख्स से प्रेरणा मिली जो मैदान में उनका समर्थन करने पहुंची हुई थी.

लोकेश राहुल का समर्थन करने के लिए पहुंची हुई थी उनकी प्रेमिका, लोकेश राहुल ने कहा शुक्रिया

लोकेश राहुल विश्व कप के शुरुआती तीन मुकाबले में बहुत ही खराब बल्लेबाजी कर रहे थे और उनकी खराब बल्लेबाजी के कारण ऐसी हालत हो गई थी कि उन्हें कई लोग टीम से बाहर निकालने की बात कहते नजर आ रहे थे वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उन्हें लगातार मौका दिए जा रहे थे। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में लोकेश राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया और इस मुकाबले के बाद लोकेश राहुल ने खुद उस राज को बताया जिसकी वजह से उन्होंने इस मुकाबले में बढ़िया प्रदर्शन किया। दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में लोकेश राहुल का समर्थन करने के लिए उनकी प्रेमिका आथिया शेट्टी पहुंची हुई थी जिसके साथ लोकेश राहुल पिछले 2 सालों से संबंधों में हैं और इसी वजह से लोकेश राहुल ने भी यह बात कही की आथिया के समर्थन की वजह से उन्हें रन बनाने की प्रेरणा मिली।

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *