Breaking News
Home / खबरे / डांस प्लस के जज पुनीत पाठक की पत्नी संग पर्सनल वीडियो हुई वायरल, पत्नी ने खुद गलती से करी शेयर

डांस प्लस के जज पुनीत पाठक की पत्नी संग पर्सनल वीडियो हुई वायरल, पत्नी ने खुद गलती से करी शेयर

डांस प्लस भारत का सबसे बड़ा डांस का रियलिटी शो माना जाता है बल्कि भारत मे ही नही पूरी दुनिया मे इस शो के चर्चे हैं. इस शो में जीते एक डांस ग्रुप ने अमेरिका में जानकर वर्ल्ड डांस चैंपियन शिप में भी जीत हासिल की हैं. इस शो में कुल तीन डांस गुरु अपने-अपने कंटेस्टंट लेकर आते हैं और उनको डांस करवाते हैं उसके बाद सुपर जज रेमो तय करते हैं कि डांस कैसा है. डांस प्लस में पुनीत भी इन गुरुओं में से एक ही हैं. पुनीत इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा में है जिसके चलते सभी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

पुनीत की रोमांटिक वीडियो हुई वाइरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुनीत पाठक की ओर उनकी पत्नी की एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो गई हैं जिसमे वह दोनो रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुई तो सभी लोगो के बीच मे पुनीत बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बन गए. आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्या था इस वीडियो में जिसे देखकर फैंस पुनीत को इतना ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

हनी-मून के समय का हुआ वीडियो वायरल , पुनीत हो रहे थे अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक

पुनीत पाठक एक बहुत ही बड़ी सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत ज्यादा नाम , इज़्ज़त , शोहरत भी कमाई हैं. पुनीत ने पिछले वर्ष ही साल 2020 में शादी की है. पुनीत ने 12 दिसंबर 2020 को पूरे रीति-रिवाजों से निधि मुनि सिंह से शादी की हैं. पुनीत के लिए बोला जा रहा हैं कि यह एक लव मैरिज नही है. पुनीत ने जून में सगाई कर ली थी , पूछे जाने पर पुनीत ने बताया कि बीते लॉक-डाउन में निधि ओर मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझने लग गए थे जिसके चलते हमने सब कुछ खुलने के बाद सगाई कर ली और दिसंबर में शादी भी कर ली.

हनीमून के दौरान पत्नी निधि ने बनाई थी वीडियो

पुनीत की जो वीडियो वायरल हुई हैं वह उस जगह की हैं जहां ओर पुनीत अपनी पत्नी निधि के साथ हनीमून पर गए थे. वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है पुनीत अपनी पत्नी के साथ रोमांस कर रहे हैं ओर वीडियो में यह भी दिखाया जा रहा हैं कि पुनीत ने ऊपर कुछ भी नही पहना है जिसके चलते यह वीडियो और भी ज्यादा बोल्ड दिख रही हैं. जैसे ही पुनीत पाठक की यह वीडियो वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर मानो हड़कंप मच गया हो क्योंकि हर कोई इस वीडियो को दबा कर शेयर कर रहा था.

पुनीत पाठक की पत्नी निधि ने की वीडियो वायरल , बोला कि

कुछ समय मे ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर पुनीत पाठक की ट्रोल करने का एक कारण दे दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो किसी ओर ने नही बल्कि पुनीत पाठक की पत्नी निधि मुनि सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की थी. यही से सभी लोगो ने इस वीडियो को बहुत ज्यादा शेयर कर दिया और इतना नही बल्कि अब तो डांस प्लस शो में भी राघव जुयाल पुनीत पाठक से इस बारे में पूछ कर मजाक बनाता हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *