Breaking News
Home / खबरे / कितनी सम्पति की मालिक है प्रियंका चौपड़ा

कितनी सम्पति की मालिक है प्रियंका चौपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसा नाम है जिसको आज हर एक शक्श जनता और पहचानता है, करोडो लोगो के दिलो पे राज करने वाली प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी फिल्मो में काम कर चुकी है. आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस विश्व की महशूर जोड़ियों में से एक है. दोनों ही अपना अपना एक फेंस सर्किल रखते है. क्या आप जानते है इन दोनों कपल की कुल कमी और संपत्ति कितनी है?

2020 में छापी एक मैगज़ीन की रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका उर निक की कुल कमाई और संम्पति 734 करोड़ रूपए है, जिसको अगर हम डॉलर में मापे तो करीबन 100 मिलियन डॉलर तक पहुछ जाती है. तो चलो जानते है इनके कमाई के जरिये को. 2019 की सलेब्र्टी सूचि में प्रियंका चोपड़ा की सालाना कमाई 23 करोड़ रूपए जो लगभग 3 मिलियन डॉलर है.

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी है जलवा

प्रियंका का बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी काफी जलवा है उन्होंने हॉलीवुड की काफी फिल्मो में काम किया है जिसमे से बेवाच फिल्म उनकी एक प्रशिध फिल्म है. इसके साथ साथ उन्होंने हॉलीवुड की काफी वेब सीरीज में भी काम किया है. 2015 में वो ABC की हिट ड्रामा सीरीज क्वांटिको में काम कर चुकी है इस सीरीज में उन्होंने डिटेक्टिव एलेक्स पेरीस की भूमिका निभाई थी. आपको जानकर हैरानी होगी की इस सीरीज के लिए उन्होंने पर एपिसोड 3 करोड़ रूपए फ़ीस ली थी. फ़िलहाल उनके पास काफी बड़ी बड़ी हॉलीवुड फिल्मो के ऑफर है.

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोप्रा एक बार स्टेज पर परफोर्म करने के 5 करोड़ रूपए चार्ज करती है. बात करे बॉलीवुड में उनकी एंट्री की तो 2002 में मिस इंडिया का ख़िताब मिलने के बाद बॉलीवुड में उनकी रेल पटरी पर चल गयी थी उन्होंने बॉलीवुड में काम करके काफी ख्याति कमी है. रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड की एक फिल्म करने के लिए प्रियंका 12 करोड़ रूपए चार्ज करती है. इसी के साथ वो बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हो जाती है.

कितनी है निक जोनस की कमाई

निक ने अपने करियर की शुरुवात 2013 में की, उन्होंने अपने करियर की शुरुवात सोलो म्यूजिक सिंगर और मकर के रूप में की थी. अभिनेता गायक निक ने कैप रोक जैसी डिज्नी चैनल के लिए फिल्मो में काम किया है. इस फिल्म के साथ ही उन्होंने अपने अभिनेता करियर की शुरुवात की थी निक जोनस छोटी से उम्र में ही हॉलीवुड की फिल्मो में काम करने लग गये थे. और छोटी सी उम्र में ही उन्होंने अपना अच्छा खासा नाम बना लिया था वो अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर SUCKER सोंग बना चुके है जो की काफी फेमस हो चूका है. वन टकीला ब्रांड विला वन के सह मालिक भी है. रिपोर्ट्स के अनुसार निक की कुल कमाई और संम्पति की बात करे तो उनकी अनुमानित कमाई और संम्पति 50 मिलियन डॉलर के आस पास है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *