Breaking News
Home / खबरे / इन भारतीय क्रिकेटरों के पास है खुद का प्राइ-वेट जेट

इन भारतीय क्रिकेटरों के पास है खुद का प्राइ-वेट जेट

भारतीय टीम में खेलने वाले क्रिकेटरों के पास पैसों की कमी हो ऐसा तो हो नहीं सकता। भारतीय क्रिकेटरों के पास बेशुमार दौलत और आलीशान घर और ऐसी ऐसी गाड़ियां हैं जो दुनिया में सबसे महंगी है। इन खिलाड़ियों की जिंदगी ऐसी है जिसकी आम आदमी के लिए कल्पना करना भी मुश्किल है‌ । इसी कड़ी में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट प्लेन मौजूद हैं। आज हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताइए जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट हैं।

विराट कोहली

भारत की टीम के दिग्गज बल्लेबाज और भारत ए टीम के कप्तान विराट कोहली के पास खुद का एक प्राइवेट जेट है। उनकी अपने प्राइवेट जेट के साथ काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुकी है। आपको बता दे की भारत ने जब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था तब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर प्राइवेट जेट के साथ वायरल हुई थी। विराट कोहली के इस प्राइवेट जेट की कीमत 125 करोड रुपए है।

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के जाने-माने दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। वह भारत के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से हैं। रिपोर्ट के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी के पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत लगभग 260 करोड रुपए है। धोनी की अपने प्राइवेट जेट के साथ बहुत सारी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं।

सचिन तेंदुलकर

दुनिया में मास्टर ब्लास्टर के नाम से और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के पास आज अरबों रुपए की संपत्ति है। सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी अपना काफी नाम बनाया है। सचिन तेंदुलकर के पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सचिन के इस प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 250 करोड रुपए हैं। आपको बताना चाहेंगे कि यह रिपोर्ट की सत्यता की जांच अभी तक नहीं हुई है लेकिन सचिन तेंदुलकर एक बार वरुण धवन के साथ एक प्राइवेट जेट में नजर आए थे जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि सचिन के पास खुद का प्राइवेट जेट है।

कपिल देव

साल 1983 में भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव को तो आज हम सब लोग जानते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट है। उनकी काफी तस्वीरें उनके प्राइवेट जेट के साथ देखी गई है। हालांकि कपिल देव के इस प्राइवेट जेट की कीमत के बारे में तो पता नहीं किया जा सका है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.