Breaking News
Home / खबरे / प्रीति जेन्टा के घर मे गूंजी नन्ही किलकारियाँ 46 साल की उम्र में दिया दो जुड़वा बच्चो को जन्म , देखे तस्वीरें

प्रीति जेन्टा के घर मे गूंजी नन्ही किलकारियाँ 46 साल की उम्र में दिया दो जुड़वा बच्चो को जन्म , देखे तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जेन्टा ही चर्चा में है. जिसके चलते हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा हैं. प्रीति जेन्टा ने अपने कैरिएर में बॉलीवुड को बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे सभी लोग इन्हें बहुत अच्छी तरह जानते है. प्रीति जेंटा  के बारे में बताए तो इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि इन्होंने अपने बॉलीवुड के कैरिएर में नाम, इज़्ज़त, शोहरत सब कुछ कमाया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की प्रीति जेन्टा के आईपीएल में पंजाब टीम की मालकिन हैं. प्रीति जेन्टा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में है जिन्होंने लगभग 40 साल की उम्र म बाद शादी की हैं लेकिन प्रीति जेन्टा की सुंदरता आज भी इतनी ही हैं जितनी पहले थी और आज भी प्रीति जेन्टा की सुंदरता के सभी दीवाने है. सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रीति जेन्टा इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि हालहि में उनके घर मे दो बच्चों ने एक साथ जन्म दिया है और वह एक साथ जुड़वा बच्चो की माँ बन गई हैं.

40 साल की उम्र में कई थी शादी प्रीति जेन्टा ने , एक साथ बनी जुड़ावा बच्चो की माँ

प्रीति जेन्टा , जब भी यह नाम लिया जाता हैं तो हर कोई इनकी सुंदरता और एक्टिंग की तारीफ करता हुआ नही थकता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रीति जेन्टा ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से पूरे भारत को अपना दीवाना बना रखा था. प्रीति जेन्टा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं जिसके चलते सभी लोग प्रीति की बात कर हैं. प्रीति जेन्टा के बारे में बताए तो इस समय उनके घर मे एक नही बल्कि एक साथ दो-दो खुशियों ने जन्म लिया है. यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि प्रीति जेन्टा जी ने शादी 40 साल की उम्र में की थी. प्रीति जिंटा के पति और कोई नही बल्कि अमेरिका के नामी बिज़नेस मेंन हैं जिनका नाम जने गूड़ीनफ हैं. प्रीति ज़िंटा के पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं जिसके चलते वह अपने पति के साथ बहुत ही अच्छा जीवन व्यतीत करती हैं. प्रीति जिंटा इन दिनों सुर्खियों में इसलिए बनी हुई हैं क्योंकि हालहि में उन्होंने दो जुड़वा बच्चो को जन्म दिया है. जिनमे से एक लड़का हैं और एक लड़की.

शादी के 5 बाद आई घर मे खुशियां , वैज्ञानिक तरीके से दिया जुड़वा बच्चो को जन्म

इन दिनों सोशल मीडिया पे अगर किसी बॉलीवुड की सेलिब्रिटी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह हैं प्रति ज़िंटा. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा माँ बन पाई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रीति जिंटा ने एक साथ दो-दो बच्चों को जन्म दिया हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो जुड़ावा बच्चो को जन्म दिया हैं. प्रीति जिंटा के इन बच्चो के बारे में बताया जा रहा हैं उन्होंने वैज्ञानिक तरीके से यम बच्चो को जन्म दिया है. इस वैज्ञानिक तरीके को विज्ञान की दुनिया मे स-र्गो-सी के नाम से जाना जाता हैं. प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चो में एक लड़का हैं और एक लड़की जिसके चलते उन्होंने अपने बेटे का नाम तो ‘ जय ‘ रखा है और बेटी का नाम ‘ जिया ‘ रखा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *