Breaking News
Home / खबरे / साउथ के इस अभिनेता का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, गंभीर हालत में हैं अस्पताल में भर्ती

साउथ के इस अभिनेता का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, गंभीर हालत में हैं अस्पताल में भर्ती

साउथ इंडियन इंडस्ट्री और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज का कुछ समय पहले एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है जिसकी जानकारी टि्वटर हैंडल से प्राप्त हुई है। प्रकाश राज के टि्वटर हैंडल से उन्होंने खुद के एक्सीडेंट के बारे में बताया और इसके बाद यह भी लिखा कि अभी उनका स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर है। प्रकाश राज ने ट्विटर के माध्यम से अपने फ्रेंड्स को बताया कि उनका एक एक्सीडेंट हुआ जिसके माध्यम से उन्हें कुछ चोटें आई हैं और अभी उनकी सर्जरी का इलाज चल रहा है। प्रकाश राज ने यह भी कहा कि इस एक्सीडेंट में उन्हें फ्रैक्चर हुआ है और हाल ही में हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि प्रकाश राज ने साउथ इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपनी काफी पहचान बनाई है और काफी हिट फिल्में भी दी हैं गौरतलब है कि प्रकाश राज मुख्यतः फिल्मों में एक विलेन का किरदार निभाते हैं जो कि काफी हिट साबित होता है।

स्वयं ने ट्वीट कर दी स्वास्थ्य की जानकारी

प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा कि “एक छोटी सा फॉल एक छोटा सा फ्रैक्चर एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉक्टर गुरुवर रेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए उड़ान मैं ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं मुझे अपने ख्यालों में रखना।”प्रकाश राज एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने खुद के बलबूते पर अपनी पहचान बनाई है और उनकी एक्सीडेंट की इस खबर से उनके फैंस में अफरा-तफरी मच गई है। पूरे भारत में बहुत चर्चित रहे प्रकाश राज ने बॉलीवुड में सिंघम, वांटेड, पोकीरी जैसी हिट फिल्में दी हैं।

हैदराबाद के अस्पताल में चल रही है सर्जरी

अभिनेता प्रकाश राज नहीं बताया कि उनका एक एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें फैक्चर भी हुआ है और इसकी सर्जरी के लिए उन्हें हैदराबाद ले जाया गया है जहां उनके मित्र डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं उन्होंने यह भी कहा कि उनका स्वास्थ्य भी पहले से काफी बेहतर है और वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे और अपने फैंस के सामने फिर से बड़े पर्दे पर उपस्थित होंगे। जब प्रकाश राज के एक्सीडेंट के बारे में सूचना मिली तो उनके फैंस बेहद चिंतित हो गए और भगवान से उनके स्वास्थ्य जल्दी से सही करने की कामना करने लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि हाल ही में प्रकाश राज की तबीयत काफी बेहतर है और वह जल्द ही ठीक होकर बड़े पर्दे पर वापस लौटंगे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *