Breaking News
Home / खबरे / 400 करोड़ बजट की फिल्म आदिपुरुष को लेकर प्रभास की बढ़ी मुश्किले, जानें क्या है मामला

400 करोड़ बजट की फिल्म आदिपुरुष को लेकर प्रभास की बढ़ी मुश्किले, जानें क्या है मामला

भारत में कुछ साल पहले रिलीज हुई फिल्म बाहुबली के बारे में आप सभी जानते हैं। इस फिल्म में बाहुबली का रोल साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास ने निभाया था। बाहुबली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने लगभग 2000 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म के बाद भारत समेत पूरी दुनिया में एक मशहूर अभिनेता के तौर पर उभर कर आए।

हाल ही में प्रभास अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। यह फिल्म भारी भरकम बजट फिल्म होगी। आदिपुरुष फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए से अधिक है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर प्रभास और फिल्म डायरेक्टर की मुश्किलें बढ़ी हुई है।

फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं प्रभास

आपको बता दें कि आदि पुरुष फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। भगवान राम का किरदार निभाने के लिए प्रभास को बाहुबली की तरह बेहतरीन बॉडी फिटनेस बनानी होगी। हाल ही में प्रभास की जो तस्वीरें सामने आई है उनको लेकर आदि पुरुष फिल्म के निर्देशक ओम रावत की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

प्रभास का बढ़ गया वजन, निर्देशक की बड़ी मुश्किल

आदि पुरुष फिल्म का बजट 400 करोड़ पर बताया जा रहा है। इस फिल्म में राम का किरदार मशहूर अभिनेता प्रभास निभाने वाले हैं। हाल ही में प्रभास की जो फोटो सामने आई हैं उनमें वह मोटे दिखाई दे रहे हैं और उनका वजन काफी बढ़ गया है। ऐसी स्थिति में राम का किरदार निभाने से पहले निर्देशक ओम राऊत, प्रभास की बॉडी पर काम करना चाहते हैं।

वजन घटाने के लिए यूके जाएंगे प्रभास

आपको बता दें कि ओम रावत के निर्देशन में आदि पुरुष फिल्म भारी-भरकम बजट में बनने वाली है और इसके लिए सभी मुख्य किरदारों को एकदम परफेक्ट लुक में लाना बेहद जरूरी है। इस फिल्म में कृति सेनन सीता का किरदार निभा रही हैं और वह यह किरदार निभाने के लिए काफी महीनों से लगातार जिम में पसीना बहा रही हैं और खुद के शरीर को परफेक्ट बनाने में लगी हुई है वहीं दूसरी तरफ प्रभास का वजन इन दिनों काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है जो फिल्म निर्देशक के लिए एक परेशानी का सबब बना हुआ है। हाल ही में खबर है कि प्रभास वजन घटाने के लिए यूके जा रहे हैं जहां उनका स्पेशल बॉडी टेस्ट होगा। ताकि पता लग सके कि आखिर किस वजह से उनका वजन बढ़ रहा है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.