Breaking News
Home / खबरे / पुलिस इंस्पेक्टर ने दिखाई दरियादिली थाणे पहुंची बुजुर्ग महिला के साथ नीचे बैठकर सुनी अर्जी, उठाया बड़ा कदम

पुलिस इंस्पेक्टर ने दिखाई दरियादिली थाणे पहुंची बुजुर्ग महिला के साथ नीचे बैठकर सुनी अर्जी, उठाया बड़ा कदम

इंसानियत आज भी खत्म नही हुई है इस्क्का परिणाम हमें कई बार देखने को मिलता है. अभी हाल ही में जो मामला सामने आया है वो आपके आँखों में आंसू ला देगा. कई लोग अपने अच्छे संस्कारों और व्यक्तित्व का परिचय देते रहते है.

हमारे देश में जहाँ कई पुलिस कर्मी करप्ट होते है वही कई पुलिसकर्मी ऐसे भी होते है जो अपने अच्छे बर्ताव से सबका दिल जीत लेते है.

आज जो खबर हम आपके लिए लाये है ये बहुत ही हिर्दय को छुने वाली है. अगर आप पूरा मामला जानना चाहते है तो हमारा ये आर्टिकल पूरा जरुर पढियेगा.

क्या है पूरा मामला? 

जो खबर हम आपके लिए लाये है ये खबर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की है दरसल यहाँ की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, फोटो को जो भी व्यक्ति देख रहा है उसके मन में पुलिस वाले के लिए मन में रेसेपेक्ट आ रही है. फोटो के अंदर देखा जा सकता है की एक बुजुर्ग महिला खंडवा के पुलिस स्टेशन पहुँचती है लेकिन बुजुर्ग होने के कारण वो महिला पुलिस स्टेशन की सीडियां नही चढ़ पाती है.

पुलिस स्टेशन का एक हवलदार ये देख लेता है जिसके बाद वो अंदर बैठे एफ एस आई को इसकी सुचना देता है, उसके बाद वो एफ एस आई अपनी कुर्सी छोडकर उस बुजुर्ग महिला से मिलने निचे जाता है वहां बुजुर्ग महिला सीडियों का सहारा लेकर बैठी होती है तो एफ एस आई भी वहां बुजुर्ग महिला के पास निचे बैठ जाता है और उनकी फ़रियाद सुनता है. तब बुजुर्ग महिला उनको अपनी फ़रियाद सुनाती है.

दरसल बुजुर्ग महिला अपने बेटे बहु से काफी दुखी होती है चूँकि बेटे बहु उनकी इज्जत नही करते तथा बुरा बर्ताव करते है. ऐसे में एफ एस आई बुजुर्ग महिला की सहायता करते है और उनके बेटे बहु को थाने बुलाते है जिसके बाद बेटे बहु और बुजुर्ग महिला में राजी नामाँ करवाते है. तथा बेटे बहु को पाबन्द करते है की अगर आइन्दा ऐसा कुछ होता है तो सख्त कदम उठाया जाएगा.

हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप और भी ऐसे ही रोचक आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है, हम ये आशा करते है की हमारे देश भारत में ऐसे और भी पुलिस कर्मी जन्म ले जो की अपनी दरियादिली से लोगो का दिल जीत ले.

 

 

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.