Breaking News
Home / खबरे / 20 साल की लड़की की फ़ोटो दिखाकर 45 साल की महिला से करा रहे थे शादी, फिर लड़के ने ये किया महिला के साथ

20 साल की लड़की की फ़ोटो दिखाकर 45 साल की महिला से करा रहे थे शादी, फिर लड़के ने ये किया महिला के साथ

शादी एक बहुत ही ज्यादा पवित्र रिश्ता होता है जिसके चलते सभी लोग यह चाहते हैं कि उनके बच्चे जल्दी से जल्दी शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए. शादी करने से पहले लड़के और लकड़ी के परिवार वाले बहुत ज्यादा छान-बिन करते हैं कि लड़की कैसी है और उसे सभी काम-काज आता भी हैं या नही ठीक इसी तरह लड़कीं वाले भी सभी पूछताछ करते हैं कि लड़का सही भी हैं या नही ओर कोई क्या काम करता हैं. इस तरह के बहुत सारे सवाल लड़के वाले ओर लड़की वाले करते हैं और उसके बाद शादी होती हैं. लेकिन अगर सोचिए कि शादी वाले दिन फ़ैरो के समय अगर लड़कीं ही बदल जाए तो फिर आप क्या करेगे. ऐसा ही कुछ बिहार के इटवा जिले में भी हुआ हैं. बताया जा रहा है कि लड़के ने जिस लड़की की तस्वीर देखी थी उसकी उम्र मात्र 20 से 21 साल थी लेकिन जब शादी वाले दिन मंडप में एक रस्म के दौरन लड़की को देखा तो उसकी उम्र 44 साल भी ज्यादा थी. जिसे देखकर दूल्हा हैरानी में पड़ गया. आइये आपको बताते हैं कि आखिर यह सब हुआ कैसे ओर इस लड़के का नाम क्या है.

दूल्हे के साथ हुआ धोखा , फ़ैरो से पहले ही बदल दी लड़कीं

बिहार के इटवा जिले में बहुत ही आश्रयचकित घटना घटी है जिसके चलते सोशल मीडिया पर सिर्फ इनकी ही चर्चा है. इटवा शहर के रहने वाले शत्रुघ्न नाम के लड़के के साथ बहुत बुरी घटना घटित हो गई. हुआ कुछ ऐसा की आज से कुछ समय पहले शत्रुघ्न की शादी उनके गाँव के ही दो दलालो ने तय करवाई थी. इसी दौरान उसे एक बहुत ही खूबसूरत लड़की की फ़ोटो दिखाई और बाद में उससे मिलवाया भी. मिलवाने के दौरान दोनो के परिवार वाले मान गए ओर वही छोटा सा दस्तूर करके लड़की को 11 हज़ार रुपए ओर नारियल देखर रोक दिया. इसके बाद दोनो के परिवार वालो ने तय की शादी एक महीने बाद गाँव के मंदिर मे की जाएगी. शादी वाले दिन शत्रुघ्न अपनी माँ के साथ मंदिर पॉच गए. उसके बाद दोनो परिवार वाले गले मिले और फिर फ़ैरो के समय पता चला कि यह लड़कीं वह नही है जिसकी फ़ोटो दिखाई थी बल्कि यह तो कोई दूसरी लड़की जिसकी उम्र भी बहुत बड़ी है. यह देखते ही शत्रुघ्न फ़ैरोके से खड़ा हो गया.

दूल्हे की कर दी लड़कीं वालो ने पिटाई , दूल्हे ने करवाई फिर थाने में रेपोरी दर्ज़

शत्रुघ्न को पता चलने के बाद की यह तो कोई दूसरी लड़की है तो उसने तुरंत शादी तोड़ने के लिए बोला और साथ ही यह भी बोला कि जो भी मैन पैसे दिए है वह तुरंत वापिस करो. आपको बता दे कि शत्रुघ्न ने 1 लाख से भी ज्यादा के जेवरात दे दिए थे जिसके चलते वह अपना सब कुछ वापिस मांग रहा था. लेकिन आपको बता दे कि शत्रुघ्न को उन्होंने कुछ भी नही दिया और पिटाई करके उसे वहां से भगा दिया. इसके बाद शत्रुघ्न पुलिस के पास गया और शिक़ायत दर्ज करवाई और पुलिस को अपनी बीती सुनाई ओर बोले कि मेरे साथ धोखा हुआ है और मुझे मेरे सारे पैसे वापिस चाइए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.